स्पेन में सेकेंड-हैंड मोबाइल फोन खरीदने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटें


स्पेन में सेकेंड-हैंड मोबाइल फोन खरीदने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटें

बेहतर कीमत पर अच्छे फोन पाने का एक स्मार्ट और कम महत्वपूर्ण तरीका उन्हें सेकेंड-हैंड ढूंढना या उनका नवीनीकरण करना है। जब तक आप जानते हैं कि प्रयुक्त बाजार में कैसे नेविगेट किया जाए, तब तक आपके पास एक वास्तविक रत्न ढूंढने का मौका है जो आपके बजट में फिट बैठता है।

आपकी मदद के लिए, इस लेख में हम आपके लिए स्पेन में सेकेंड-हैंड मोबाइल फोन खोजने के लिए सर्वोत्तम वेबसाइट प्रस्तुत करते हैं। हो सकता है कि इनमें से कुछ पृष्ठ आप पहले से ही परिचित हों, हो सकता है कि अन्य से आप परिचित न हों। किसी भी स्थिति में, एक ऐसा सेल फ़ोन ढूंढने के लिए इन विकल्पों पर विचार करें जो आपके घर बैठे ही आपकी ज़रूरतों को पूरा करता हो, अक्सर थोक में खरीदने की तुलना में कम कीमत पर। चलो वहाँ जाये।

अमेज़ॅन सेकेंडहैंड, सभी का सबसे प्रसिद्ध स्टोर

अमेज़न सेकेंड हैंड

यदि आप पहले नहीं जानते थे, तो अमेज़ॅन के पास बिक्री के लिए सेकेंड हैंड आइटम अनुभाग भी है। बेशक, आप मोबाइल फ़ोन सहित विभिन्न प्रकार के उत्पाद पा सकते हैं। इस तरह से सामान ढूंढने के लिए फ़िल्टर करना आसान है: आपको बस अपनी मानक खोज करनी होगी और फिर अपने खरीदारी विकल्पों के लिए अपने फ़िल्टर के बीच अमेज़ॅन सेकेंड हैंड बॉक्स को चेक करना होगा (आप इसे बाईं ओर मेनू में पाएंगे)।

ईबे, एक और अचूक क्लासिक

ईबे का उपयोग किया गया

अमेज़ॅन की तरह, स्पेन में ईबे को अपने शॉपिंग विकल्पों में केवल प्रयुक्त वस्तुओं को ही देखना चाहिए। यदि आप इस प्रकार के सेल फोन की तलाश में हैं, तो आप ऊपर दी गई प्रक्रिया का पालन करते हुए, पृष्ठ के बाईं ओर विकल्पों के माध्यम से फ़िल्टर कर सकते हैं, जब तक कि आपको “प्रयुक्त” और “नवीनीकृत” बॉक्स नहीं मिल जाते।

लिंक | EBAY

वॉलपॉप, अपने जोखिमों के बावजूद, विकल्पों से भरा है

वालपॉप

वॉलापॉप सेकेंड-हैंड वस्तुओं के लिए एक अधिक आकस्मिक संसाधन है। यहां आम लोग वह सामान बिक्री के लिए रख देते हैं जिसकी उन्हें अब जरूरत नहीं है। चूँकि वे ऐसे उत्पाद हैं जो बिना वारंटी के आते हैं और आपको उन्हें लेने के लिए सहमत होने से पहले सावधानीपूर्वक जांच करनी चाहिए, आप किसी तरह से जोखिम उठाते हैं। किसी भी मामले में, यदि आप अच्छी तरह से खोजना जानते हैं, तो आप एक अच्छा इस्तेमाल किया हुआ सेल फोन पा सकते हैं।

लिंक | वालपॉप

मनी कन्वर्टर्स जहां आप गारंटीकृत और प्रमाणित लेख प्राप्त कर सकते हैं

मुद्रा परिवर्तक

आपकी खरीदारी को आसान बनाने के लिए दो साल की वारंटी और विशेषज्ञ रूप से परीक्षण किए गए आइटम के साथ, कैश कन्वर्टर्स एक महंगे विकल्प की तरह लग सकता है, हालांकि यह वॉलापॉप की तुलना में अधिक विश्वसनीय है। लागत के बावजूद, सेकेंड-हैंड फोन नए की तुलना में सस्ते में मिलना संभव है, बस आपको थोड़ा गहराई से खोजने की जरूरत है।

दर्ज करें | मुद्रा परिवर्तक

आफ्टरमार्केट, नवीनीकृत सेल फोन खोजने के लिए सबसे अच्छी जगह

बाज़ार के बाद

रीफर्बिश्ड फोन को भी उपयोग में माना जाता है, क्योंकि उन्हें वापस करने से पहले उनके मालिकों द्वारा कुछ समय के लिए खरीदा जाता था, और फिर दोबारा काम करने के लिए रीफर्बिश्ड किया जाता था। स्पेन में अच्छा मूल्य पाने के लिए सबसे अच्छी जगह आफ्टरमार्केट है जहां कई अलग-अलग मॉडल हैं। वे एक महीने के परीक्षण के साथ-साथ सीमित वारंटी अवधि की भी अनुमति देते हैं, जो एक स्वागत योग्य अतिरिक्त है।

दर्ज करें | बाज़ार के बाद

अब जब आप जानते हैं कि आप सेकेंड हैंड सेल फोन ऑनलाइन पा सकते हैं, तो इनमें से कौन सी साइट आपके लिए सबसे अच्छी है?

Scroll to Top