स्ट्रेमियो पर नेटफ्लिक्स कैसे देखें: 2 अतिरिक्त सुविधाएं जो आपको चाहिए

स्ट्रेमियो पर नेटफ्लिक्स कैसे देखें: 2 अतिरिक्त सुविधाएं जो आपको चाहिए


स्ट्रेमियो एक ऐप है जिसके कई फायदे हैं, लेकिन हर कोई नहीं जानता कि स्ट्रेमियो पर सीरीज और फिल्में कैसे देखी जाती हैं, इसलिए इस बार हम आपको सिखाएंगे कि स्ट्रेमियो पर नेटफ्लिक्स कैसे देखें और 2 अतिरिक्त चीजें जो आपको चाहिए। तथ्य यह है कि यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, आपको बस उन चरणों का पालन करना होगा जो हम पत्र के लिए आपके साथ साझा करते हैं।

स्ट्रेमियो पर नेटफ्लिक्स सीरीज़ और फिल्में कैसे देखें?

यदि आपने पहले ही अपने मोबाइल या पीसी पर स्ट्रेमियो डाउनलोड कर लिया है, तो अगली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह सभी नेटफ्लिक्स सामग्री को मुफ्त में देखने के लिए इन चरणों का पालन करना है।

स्ट्रेमियो 1 पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग कैसे देखें

टोरेंटियो ऐडऑन की आधिकारिक वेबसाइट के लिए निम्नलिखित लिंक दर्ज करें, क्योंकि यह आपको मुफ्त सामग्री तक पहुंच प्रदान करेगा और इंस्टॉल बटन दबाएगा।इस आइकन को इंस्टॉल करने के बारे में एक चेतावनी संदेश दिखाई देगा, क्योंकि यह एक तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन है, रीइंस्टॉल पर क्लिक करें।

स्ट्रेमियो 2 पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग कैसे देखें

आधिकारिक साइबरफ्लिक्स साइट पर जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें, जिसमें एक आइकन है जो आपको कई मापदंडों के आधार पर सामग्री को व्यवस्थित करने देता है। ऐसे में आपको Netflix कंटेंट दिखाने के लिए.नेटफ्लिक्स कैटलॉग को सूची के शीर्ष पर ले जाने के लिए सेटअप पर क्लिक करें।

स्ट्रेमियो 3 पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग कैसे देखें

कैटलॉग की सूची के अंत तक नीचे स्क्रॉल करें और अगला क्लिक करें। यदि आप इस सेवा का उपयोग करते हैं, तो अपनी रेटिंग पोस्टर डेटाबेस कुंजी जोड़ें।यह आपको स्ट्रेमियो पर ले जाएगा, फिर से इंस्टॉल दबाएं।

स्ट्रेमियो 4 पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग कैसे देखें

मुख्य स्ट्रेमियो मेनू पर जाएं और डिस्कवर आइकन पर क्लिक करें।मूवीज़ मेनू पर क्लिक करें और नेटफ्लिक्स विकल्प चुनें।

स्ट्रेमियो 5 पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग कैसे देखें

नेटफ्लिक्स कैटलॉग से वह फिल्म चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं।सभी मेनू का विस्तार करें और विकल्पों में से टोरेंटियो एडऑन का चयन करें।

स्ट्रेमियो 6 पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग कैसे देखें

वह सर्वर चुनें जो आपको सबसे अधिक पसंद हो और जो आपकी प्राथमिकताओं के अनुकूल हो।

और बस, आप स्ट्रेमियो पर नेटफ्लिक्स कैटलॉग का पूरी तरह से मुफ्त आनंद लेना शुरू कर सकते हैं। यदि आप सामग्री देखने के लिए किसी अन्य ऐडऑन की तलाश में हैं, तो 12 सर्वश्रेष्ठ स्ट्रेमियो ऐडऑन की हमारी सूची देखें। और यदि साइबरफ्लिक्स काम नहीं करता है, तो आप स्ट्रीमिंग कैटलॉग आइकन का उपयोग कर सकते हैं।

स्ट्रेमियो पर नेटफ्लिक्स कैसे देखें और आपको किन 2 ऐडऑन की आवश्यकता है, इस पर हमारे लेखों में बस इतना ही। यदि आपके पास इस कार्यक्रम के बारे में या हमने अभी आपको जो समझाया है उसके बारे में कोई प्रश्न है, तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top