रोबोक्स कराओके गेम कैसे खेलें

रोबोक्स कराओके गेम कैसे खेलें


रोबॉक्स पर “नाउ” गेम नए खिलाड़ियों को आकर्षित करना जारी रखे हुए हैं। सामाजिक नेटवर्क द्वारा प्रदान की जा रही महान वृद्धि के बाद, टिक टोक अक्सर एक लोकप्रिय सामाजिक नेटवर्क है जहां इस प्रकार के गेम वायरल होते हैं, इसलिए ऐसे हजारों लोग हैं जो उन रचनाओं में रुचि रखते हैं जिन्हें उपयोगकर्ता इस मल्टीप्लेयर वीडियो गेम प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करते हैं।

यदि आपने कई उपयोगकर्ताओं के एक साथ गाने गाते हुए वीडियो देखे हैं और नहीं जानते कि गेम क्या है या इसे कैसे खेलना है, तो आप सही जगह पर हैं!

यहां हम आपको दिखाएंगे कि रोबोक्स कराओके गेम कैसे खेलें जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। आपको कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है, गेम मुफ़्त है और पीसी, कंसोल और मोबाइल डिवाइस दोनों के साथ संगत है।

इस तरह आप Roblox में कराओके गेम खेल सकते हैं।

पार्टी हॉल नामक रोबॉक्स डांस गेम की तरह, आपको उस डिवाइस पर रोबॉक्स डाउनलोड करने के लिए मजबूर किया जाता है जिस पर आप कराओके गेम खेलना चाहते हैं। इसी तरह, आपको एक खाता बनाना होगा और एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन रखना होगा। यदि आप इन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो आप कराओके गेम तक पहुंचने के लिए इन चरणों का पालन कर सकते हैं:

Roblox खोलें और कराओके गेम खोजें

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल डिवाइस पर Roblox एप्लिकेशन को खोलना होगा, Roblox के भीतर से, आपको स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित खोज इंजन “कोरियाई कराओके” (बिना उद्धरण के) पर क्लिक करना होगा।

Roblox पर कराओके गेम खेलें

अलग-अलग परिणाम दिखाई देंगे, आपको पहले वाले पर क्लिक करना होगा (निर्माता कराओके स्टूडियो है)।

Roblox में एक कराओके कमरा खोजें

गेम सर्वर दर्ज करें. कराओके कमरे तक पहुंचने के लिए, आपको “कमरे” नामक कमरों में प्रवेश करना होगा (ऐसे कई हैं)।

कराओके कक्ष में प्रवेश करें

यदि आप गाना शुरू करना चाहते हैं, तो आपको “माइक” विकल्प पर क्लिक करना होगा।

रोबोक्स कराओके गेम में गाना

माइक्रोफ़ोन कुछ ही सेकंड में सक्रिय हो जाएगा ताकि आप जिस कमरे में प्रवेश कर रहे हैं उसमें बज रहे गाने के साथ आप गा सकें।

रोबोक्स कराओके गेम में गाने कैसे चुनें?

कराओके रोब्लॉक्स में गाने ढूंढें

रोबॉक्स पार्टी रूम गेम के विपरीत, जहां आप गानों पर डांस करने के लिए अलग-अलग कोड दर्ज कर सकते हैं, यहां आपको किसी भी कोड का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है।

आपके द्वारा प्रवेश किए गए कमरे में दिखाई देने वाली स्क्रीन पर जाकर आपको गाने की पूरी सूची मिल जाएगी। बेशक, इनमें से प्रत्येक गाने की एक कीमत होती है, इसलिए एक निश्चित गाना गाने के लिए आपको अपने खाते में आभासी धन संग्रहीत करना होगा।

यदि जोड़ने के लिए कुछ नहीं है, यदि आपको रोब्लॉक्स में कराओके गेम नहीं मिल रहा है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप उस लिंक पर क्लिक करें जिसे हम लेख के अंत में छोड़ते हैं। यह आपको सीधे संबंधित गेम में ले जाएगा।

लिंक | रोबोक्स कराओके स्टूडियो

Scroll to Top