टिक टोक स्ट्रीम: यह क्या है, क्यों और इसे कैसे सक्रिय करें?

टिक टोक स्ट्रीम: यह क्या है, क्यों और इसे कैसे सक्रिय करें?


यह स्पष्ट है कि टिकटॉक सिर्फ एक वीडियो प्लेटफॉर्म से कहीं अधिक बनना चाहता है, क्योंकि हाल के वर्षों में नए फीचर्स जोड़े गए हैं जिन्होंने इसे शुरू से अंत तक एक सोशल नेटवर्क में बदल दिया है। सबसे स्पष्ट उदाहरणों में से एक मैसेजिंग टूल है जो आपको समूह बनाने, वीडियो साझा करने और अन्य टिकटॉक उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत शुरू करने की अनुमति देता है।

इस कार्यक्षमता के आगमन के साथ-साथ एक ऐसी सुविधा भी आती है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन यह एंड्रॉइड और आईओएस के लिए टिकटॉक ऐप में कुछ समय से मौजूद है, कौन सा है? खैर, यह टिकटॉक स्ट्रीम से ज्यादा या कम नहीं है।

प्लेटफ़ॉर्म पर ऐसे कई उपयोगकर्ता हैं जो दावा करते हैं कि उनकी लंबाई दूसरों की तुलना में बहुत अधिक है, यहां तक ​​कि टिप्पणियों में भी, “मैं अपनी टिकटॉक स्ट्रीम खोना नहीं चाहता” जैसे संदेश अक्सर देखे जाते हैं। अन्य उपयोगकर्ताओं को टैग करें ताकि लंबाई अस्पष्ट न हो।

यदि आपने ये टिप्पणियाँ या वीडियो देखे हैं और नहीं जानते कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, तो हम मदद के लिए यहाँ हैं! इस लेख में हम बताएंगे कि टिक करंट क्या है, यह क्या है और इसे कैसे सक्षम किया जाए।

टिकटॉक क्या है?

टिक टोक लाइन क्या है?

इस वीडियो प्लेटफ़ॉर्म के अन्य शब्दों के विपरीत, टिकटॉक स्ट्रीम उन वार्तालापों को संदर्भित करता है जो उपयोगकर्ता ऐप के आंतरिक मैसेजिंग सिस्टम के माध्यम से करते हैं।

जब दो लोग 3 दिनों के लिए प्रति दिन कम से कम 1 संदेश भेजते हैं, तो टिकटॉक चैट के शीर्ष दाईं ओर एक फ्लेम आइकन जोड़ देगा। यह आइकन तब तक अनिश्चित काल तक बना रहेगा जब तक लंबाई टूटी नहीं है।

इसी तरह, दोनों उपयोगकर्ताओं को संदेश भेजने में सक्रिय रूप से शामिल होना चाहिए, क्योंकि यदि केवल एक ही संदेश भेजता है, तो लंबाई गायब हो जाएगी और शून्य पर वापस आ जाएगी।

टिक टॉक क्यों चलता है?

टिक टॉक पर ज्यादा समय बिताने का कोई मतलब नहीं है। एक बार जब बैज निजी चैट पर प्रदर्शित हो जाता है, तो कोई पुरस्कार या बैज उपलब्ध नहीं होता है क्योंकि यह केवल उपयोगकर्ताओं को किसी अन्य मैसेजिंग ऐप का उपयोग किए बिना संदेश भेजने के लिए प्रोत्साहित करता है।

टिकर स्ट्रीम कैसे सक्षम करें?

@जेनिलोहे

@chelagutierrez43 को उत्तर दें मुझे आशा है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं हाहाहाहा #racha #tiktok #videos #rachadetiktok #viral #tiktok #chat #fotos #parati #respuesta #mensajes #cancion

♬ सोनिडो ओरिजिनल – जेनिफर

आपको किसी तृतीय-पक्ष ऐप को डाउनलोड करने या किसी विशिष्ट कार्यक्षमता को सक्रिय करने की आवश्यकता नहीं है। इसे सक्रिय करने के लिए, आपको निम्नलिखित युक्तियों का पालन करना होगा:

आपको संपर्क के साथ निजी बातचीत शुरू करनी चाहिए और आप दोनों को प्रति दिन कम से कम 1 संदेश भेजना चाहिए।

यदि आप इन युक्तियों का अक्षरश: पालन करते हैं, तो आप लोकप्रिय टिक टोक स्ट्रीम को सक्रिय कर सकते हैं। ध्यान दें कि यह 3 दिनों के बाद स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाएगा।



Scroll to Top