टिक टोक पर &Quot;पहली टिप्पणी&Quot; संदेश का क्या मतलब है?

टिक टोक पर “पहली टिप्पणी” संदेश का क्या मतलब है?


अन्य सामाजिक प्लेटफार्मों के विपरीत, टिक टोक नई सुविधाओं और उपकरणों को शामिल करने के संबंध में परिवर्तनों और समाचारों का संचार नहीं करता है। एक दिन से दूसरे दिन तक, उपयोगकर्ताओं के लिए ऐसे संदेशों और सुविधाओं का सामना करना आम बात है जिन्हें उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है, और कई मामलों में न केवल बेहतर सामग्री बनाते हैं, बल्कि अन्य लोगों के साथ बातचीत भी करते हैं।

ठीक उसी तरह जैसे टिकटॉक आपको एंड्रॉइड पर डार्क मोड सक्षम करने की अनुमति देता है, प्लेटफ़ॉर्म ने एक अपडेट जारी किया है जिससे कई लोग भ्रमित हैं कि कौन सा अपडेट? तो वो विशिष्ट टिप्पणियों में एक छोटा संदेश जोड़ें.

जब आप वीडियो टिप्पणियाँ दर्ज करते हैं, तो एक एनीमेशन सक्षम होता है जो एक विशिष्ट टिप्पणी को हाइलाइट करता है, इसलिए आप एक नए फ़ंक्शन में होते हैं जो वीडियो पर पोस्ट की गई पहली टिप्पणी को हाइलाइट करता है।

टिकटॉक अब वीडियो पर पोस्ट की गई पहली टिप्पणी को हाइलाइट करता है

टिकटॉक वीडियो पर टिप्पणी करने वाले पहले व्यक्ति बनें

हालाँकि यह नया फीचर टिक टोक एल्गोरिदम को प्रभावित नहीं करता है, लेकिन इसने कई उपयोगकर्ताओं को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि कुछ ने खुद से पूछा है। “प्रथम टिप्पणी” संदेश का क्या अर्थ है? यदि आपने स्वयं से यह प्रश्न पूछा है, लेकिन उत्तर नहीं मिला है, तो हम यहां यह समझाने के लिए हैं कि इस संदेश का क्या अर्थ है।

जब आप टिक टोक वीडियो अपलोड करते हैं और टिप्पणियों को स्कैन करते हैं, तो किसी बिंदु पर आपको एक छोटा लाल संदेश मिलेगा जब तक कि यह स्पष्ट न हो जाए। यह संदेश इंगित करता है कि उपयोगकर्ता ने निर्दिष्ट वीडियो पर पहली बार टिप्पणी की है।

उस संदेश का अर्थ स्वयं-व्याख्यात्मक है, क्योंकि पहली प्रकाशित टिप्पणी इंगित करती है कि यह उपयोगकर्ता से मेल खाता है, जो वर्तमान में बेकार है।

टिक टोक पर “पहली टिप्पणी” संदेश कैसे प्रदर्शित करें?

इस प्रश्न का उत्तर स्थिति पर ही निर्भर करता है। यदि आप टिक टोक वीडियो में “पहली टिप्पणी” संदेश ढूंढना चाहते हैं, तो आपको टिप्पणियों को तब तक ब्राउज़ करना होगा जब तक कि आपको वह न मिल जाए। इसी तरह, पहली टिप्पणी एनीमेशन प्रदर्शित करने के लिए ऐप को नवीनतम संस्करण में अपडेट किया जाना चाहिए।

दूसरी ओर, यदि आप चाहते हैं कि संदेश पर सबसे पहले नीचे टिप्पणी की जाए, तो इसकी कोई विधि नहीं है क्योंकि आप किसी विशेष वीडियो पर टिप्पणी करने वाले पहले उपयोगकर्ता हैं।

Scroll to Top