टिकटॉक पर साउंड मी से पैसे कैसे कमाएं

टिकटॉक पर साउंड मी से पैसे कैसे कमाएं


हालांकि टिकटॉक ने हाल के वर्षों में कंटेंट क्रिएटर्स को आर्थिक रूप से प्रोत्साहित किया है, लेकिन दुनिया भर में रॉयल्टी प्रणाली सक्रिय नहीं हुई है, इसलिए लाखों उपयोगकर्ता प्लेटफॉर्म पर पैसा नहीं कमा सकते हैं।

हालाँकि भविष्य में इसमें बदलाव की उम्मीद है, क्योंकि टिकटोक रचनाकारों के लिए धन अधिक क्षेत्रों तक पहुंचना शुरू हो गया है, बदले में एक पैसा प्राप्त किए बिना सामग्री तैयार करना निस्संदेह कई सामग्री रचनाकारों के लिए एक बड़ा झटका है।

इस मामले में, टिक टोक से पैसे कमाने के दो समाधान हैं: 1 – लाइव प्रसारण ताकि उपयोगकर्ताओं को प्रसिद्ध टिक टोक सिक्कों से पुरस्कृत किया जा सके और 2 – अनुयायियों को अन्य सामाजिक नेटवर्क पर जाने के लिए भेजें जहां आप अधिक लाभदायक होने के लिए वीडियो से कमाई कर सकते हैं और आसान.

सौभाग्य से, एक और मुद्रीकरण प्रणाली सक्रिय हो गई है जो केवल अधिकांश देशों में उपलब्ध है, लेकिन आप बहुत ही सरल तरीके से लाभ कमा सकते हैं, कौन सा? खैर, साउंड मी नामक ऐप के माध्यम से।

साउंड मी क्या है?

मेरी आवाज़ क्या है?

साउंड मी 2024 में लॉन्च किया गया एक डिजिटल इनोवेशन प्लेटफॉर्म है जो किसी भी उपयोगकर्ता को टिकटॉक पर अपलोड किए गए वीडियो में ध्वनियों को बढ़ावा देकर पैसा कमाने की अनुमति देता है।

हालाँकि सोशल नेटवर्क के साथ कोई सीधा संबंध नहीं है, एप्लिकेशन के निर्माता उपयोगकर्ताओं को रॉयल्टी प्रदान करने के लिए एक गठबंधन बनाने में सक्षम थे।

संक्षेप में, यह एक ऐसा मंच है जो टिकटॉक वीडियो में उपयोग करने के लिए कम-ज्ञात कलाकारों के गाने पेश करता है। बेशक, इस ऐप से पैसा कमाना वीडियो पर गाने का उपयोग करके पैसे कमाने जितना आसान नहीं है, इसलिए कुछ दिशानिर्देशों का पालन करना होगा।

आवाज

साउंड मी कैसे सेट करें?

यदि आप इसमें रुचि रखते हैं कि यह ऐप क्या पेश करता है, लेकिन यह नहीं जानते कि इसे ठीक से कैसे सेट किया जाए ताकि आप इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली मुद्रीकरण प्रणाली तक पहुंच सकें, तो हमारा सुझाव है कि आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। याद रखें कि आपको ऐप को अपने मोबाइल पर इंस्टॉल करना होगा।

साउंड मी ऐप खोलें

अपने टिक टोक खाते को लिंक करने के लिए साउंड मी ऐप पर क्लिक करें।

साउंड मी की सदस्यता लें

“जारी रखें” पर क्लिक करें फ़ॉर्म भरें और “जारी रखें” पर क्लिक करें अपनी आवश्यकताओं की पुष्टि करें (हम उन सभी की जांच करने की सलाह देते हैं) और “जारी रखें” पर क्लिक करें।

मुझे सेट अप करो

अपना ईमेल दर्ज करें और “ईमेल सत्यापित करें” पर क्लिक करें। यदि आपने सभी चरण सही ढंग से किए हैं, तो आपको साउंडमैन से आपकी आवश्यकताओं से संबंधित अभियान ढूंढने की उम्मीद करनी चाहिए।

साउंड मी के साथ टिकटॉक पर पैसे कैसे कमाएं?

साउंड मी से पैसे कैसे कमाएं

यह मानते हुए कि आपने पहले ही अभियान, यानी गाने सक्रिय कर दिए हैं, आप आसानी से और तेज़ी से पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं। “अभियान” अनुभाग में, आपको स्क्रीन पर दिखाई देने वाली किसी भी चीज़ को स्वीकार करना होगा।

आपको उचित समझे जाने वाले किसी भी अभियान को स्वीकार करके पत्र में निर्धारित आवश्यकताओं का पालन करना होगा। हालाँकि अधिकांश को ये कदम उठाने की आवश्यकता होती है, ये आवश्यकताएँ अभियान के प्रकार के आधार पर भिन्न होती हैं:

अभियान गीत का उपयोग करके 45 सेकंड से 1 मिनट लंबा वीडियो रिकॉर्ड करें।

एक बार जब आप कोई अभियान पूरा कर लेते हैं, तो इसकी निगरानी साउंड मी एल्गोरिदम द्वारा की जाएगी। जब यह अभियान समाप्त होगा, जो आमतौर पर 1 से 3 दिनों तक चलता है, तो साउंडमी आपके खाते में वीडियो द्वारा उत्पन्न धन जमा कर देगा।

आगे की हलचल के बिना, जैसा कि साउंडमी द्वारा रिपोर्ट किया गया है, विभिन्न भुगतान विधियों का उपयोग करके जीत को वापस लिया जा सकता है। बेशक, पैसे जमा करने में प्लेटफॉर्म को 3 से 5 दिन का समय लगता है।

Scroll to Top