टिकटॉक पर वायरल मेविंग फ़िल्टर कैसे ढूंढें और उसका उपयोग कैसे करें

टिकटॉक पर वायरल मेविंग फ़िल्टर कैसे ढूंढें और उसका उपयोग कैसे करें


सामग्री निर्माताओं से लेकर मशहूर हस्तियों तक, कुछ सबसे मजेदार कैमरा प्रभावों ने हाल के वर्षों में लोकप्रियता हासिल की है, कौन सा? खैर, म्याऊं फ़िल्टर से न तो अधिक और न ही कम। इसका उपयोग करने वाले लोगों के चेहरों पर कब्जा करके यह प्रभाव टिकटॉक पर बहुत लोकप्रिय हो गया।

यदि आप इसे इस सोशल नेटवर्क पर पहले ही देख चुके हैं और जानना चाहते हैं कि इसे कैसे खोजा जाए और हर जगह इसका उपयोग कैसे किया जाए, तो हम आपको बता दें कि आप सही जगह पर हैं। कई मिनटों की खोज के बाद, हम प्रश्न में प्रभाव ढूंढने में कामयाब रहे। बेशक, टिकटॉक पर आने के बारे में भूल जाइए, क्योंकि मेविंग फ़िल्टर केवल स्नैपचैट पर है।

मेविंग फ़िल्टर कैसे खोजें और उपयोग करें?

इंटरनेट पर रैकोन पेड्रो जैसे अन्य फिल्टर के विपरीत, यह प्रभाव स्नैपचैट द्वारा बनाया गया था, इसका क्या मतलब है? इसे एक्सेस करने के लिए आपको अपने मोबाइल पर स्नैपचैट ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा।

यदि आपके फोन पर स्नैपचैट ऐप है, तो आप इसे सेकंडों में प्राप्त करने के लिए इन चरणों का पालन कर सकते हैं।

गीगा चाड का चेहरा स्नैपचैट फ़िल्टर

सबसे पहले आपको स्नैपचैट ऐप खोलना होगा।एक बार जब आप अंदर आ जाएं, तो आपको स्नैपचैट फ़िल्टर सर्च इंजन ढूंढने के लिए स्क्रीन के नीचे छोटे आवर्धक ग्लास पर क्लिक करना होगा। वहां आपको “मजबूत आदमी का चेहरा” (बिना उद्धरण के) शब्द लिखना होगा।

फिल्ट्रो म्याऊ टिकटॉक

अलग-अलग परिणाम दिखाई देंगे, आपको उनमें से दूसरे पर क्लिक करना होगा, कुछ ही सेकंड में स्नैपचैट फ़िल्टर इंस्टॉल कर देगा और आप इसे अपने मोबाइल डिवाइस के फ्रंट या बैक कैमरे के साथ मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं।

इस फ़िल्टर में एक चौंका देने वाले वायरल टिकटॉक मीम का उल्लेख है इसका प्रभाव सामने वाले जबड़े को परिभाषित करता है और उसका आकार बदलता है।

इस संबंध में आगे की हलचल के बिना, यदि आपके स्नैपचैट खाते में मेविंग फ़िल्टर दिखाई नहीं दे रहा है, तो हम लेख के अंत में दिए गए लिंक से सीधे इसे एक्सेस करने की सलाह देते हैं।

लिंक | दोलन फिल्टर

Scroll to Top