कनेक्ट करने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप ग्रुप (2024)

कनेक्ट करने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप ग्रुप (2024)


व्हाट्सएप ग्रुप आपके स्वाद और प्राथमिकताओं के अनुसार नए लोगों से मिलने का एक शानदार तरीका है। और हर चीज़ के लिए समूह हैं (समुदायों के समान नहीं), एक सामान्य शौक के बारे में कहानियाँ साझा करना, या बस सैर का आयोजन करना। उत्तरार्ध में, ऐसे लोगों से मिलना संभव है जिनसे आप पहले कभी नहीं मिले हैं और यहां तक ​​कि अपने मित्रों के समूह का विस्तार करना या संभावित जीत हासिल करना भी संभव है।

इस लेख में हम आपको स्पेन में मिलने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप ग्रुप दिखाएंगे। आपको दिलचस्प अलग-अलग समूह मिलेंगे, कुछ सामान्य रूप से स्पेन से, और अन्य विशिष्ट क्षेत्रों जैसे मैड्रिड, ज़ारागोज़ा, वालेंसिया आदि से। चलो वहाँ जाये।

मिलने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप ग्रुप

स्पेन में नए लोगों से मिलना चाहते हैं?  आप इसे इन 10 व्हाट्सएप ग्रुपों से हासिल कर सकते हैं

याद रखें, नए लोगों से मिलते समय, सार्वजनिक स्थानों पर मिलने की सलाह दी जाती है जहाँ आप मिलते हैं और रात बिताते हैं, साथ ही भरोसेमंद लोग जो आपके परिवेश को जानते हैं और किसी भी स्थिति पर ध्यान देते हैं। वे आम तौर पर अनावश्यक सावधानियां हैं, लेकिन उन पर विचार करने से कभी नुकसान नहीं होता है। अब हाँ, ये मिलने के लिए सबसे अच्छे व्हाट्सएप ग्रुप हैं।

अल्बासेटे में मित्र: 100 से अधिक लोगों का एक समूह आकस्मिक सैर की योजना बना रहा है जैसे थिएटर जाना, ड्रिंक के लिए बाहर जाना या यहाँ तक कि अल्बासेटे में पिकनिक पर जाना। टेरेज़ा ज़ेड: यह बार्सिलोना में रहने वाले लोगों के लिए है। यह एक ऐसा समूह है जो जेनरेशन Z (22 वर्ष तक) के सदस्यों के बीच रहकर समय बिताता है। नाबालिगों के लिए, इन बैठकों के लिए वयस्क पर्यवेक्षण आवश्यक है।किशोर बार्सिलोना से मिलें: समूह में लगभग 300 लोगों के साथ, व्हाट्सएप पर यह स्थान 15 से 18 वर्ष की आयु के लोगों को एक-दूसरे से मिलने, समूह बैठकों की योजना बनाने और दोस्त बनाने की अनुमति देता है: समूह में लगभग 250 लोगों के साथ, सेविले के 23 से 33 वर्ष के लोग। आप किसी भी प्रकार की बैठकें ढूंढ सकते हैं, आयोजित कर सकते हैं और जरूरतों और रुचियों पर सहमत हो सकते हैं। यह समूह स्पेन में किसी के लिए भी है, जो शौक साझा करने और नई मित्रता या अन्य आयोजन करने के लिए है। अनौपचारिक रिश्ते.एक-दूसरे को जानें (वेलेंसिया): वालेंसिया में हर किसी के लिए, यह छोटा समूह 20 से 32 वर्ष के युवा ज़रागोज़ा (22 से 35 वर्ष) में पाया जा सकता है: आप ज़रागोज़ा में लोगों से मिल सकते हैं। 20 और 35 साल की उम्र में, आपको मौज-मस्ती करने या नए दोस्त बनाने का अवसर मिलेगा मर्सिया शहर: मर्सिया में आप इन मुद्दों के लिए समर्पित एक ही व्हाट्सएप ग्रुप में 100 से अधिक लोगों को पा सकते हैं।स्पेन के लोग: अगर आप स्पेन के किसी भी शहर के लोगों से मिलना चाहते हैं तो यह छोटा समूह आपको मौका दे सकता है। यह केवल 18 से 35 वर्ष की आयु के लोगों को स्वीकार करता है। लॉस बैंडोस ऑस्टुरियस: जियोन, ओविएडो और एविल्स के लोगों को इस व्हाट्सएप ग्रुप में मिलने का अवसर मिलता है जो आयु प्रतिबंध के साथ नहीं आता है।

यदि इनमें से कोई भी समूह आपको प्रेरित नहीं करता है, तो आप हमेशा अपना स्वयं का समूह बनाना चुन सकते हैं दोस्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप ग्रुप के नाम। हमें उम्मीद है कि इन विकल्पों ने आपको नए लोगों से मिलने का अवसर खोलने में मदद की है।

Scroll to Top