एंड्रॉइड पर कोनाटा डांस कैसे इंस्टॉल करें

एंड्रॉइड पर कोनाटा डांस कैसे इंस्टॉल करें


लकी स्टार एनीमे प्रशंसक समुदाय अपने कंप्यूटर या डेस्कटॉप वॉलपेपर पर कोनाटा डांस (कोंटा इज़ुमी डांस जीआईएफ) लगाने की प्रवृत्ति को बढ़ावा दे रहा है। ठीक है, यदि आप पहले से नहीं जानते हैं, तो एंड्रॉइड फोन पर कोंटा डांस को वॉलपेपर के रूप में सेट करना भी संभव है।

यह सही है, टिक टोक की सुविधा के लिए धन्यवाद जो आपको एनिमेटेड वॉलपेपर सेट करने की सुविधा देता है, कोनाटा इज़ुमी को आपके मोबाइल स्क्रीन पर नृत्य करते हुए देखा जा सकता है। नीचे, हम आपको बताएंगे कि इसे चरण दर चरण कैसे करना है।

एंड्रॉइड पर कोनाटा डांस कैसे इंस्टॉल करें

एंड्रॉइड मोबाइल पर कोनाटा डांस को वॉलपेपर के रूप में कैसे सेट करें

आरंभ करने के लिए, आपको अपने फ़ोन पर कोनाटा डांस को वॉलपेपर के रूप में सेट करने के लिए 2 बातें जानने की आवश्यकता है:

कोनाटा डांस वॉलपेपर के साथ टिकटॉक लाइव वॉलपेपर ऐप (आधिकारिक टिकटॉक प्लगइन) इंस्टॉल करें।

नीचे हम आपको प्ले स्टोर से मुफ्त में टिकटॉक प्लगइन डाउनलोड करने और कोंटा डांस वॉलपेपर के साथ कुछ टिकटॉक का उपयोग करने के लिए छोड़ते हैं।:

टिकटॉक-टिकटॉक लाइव वॉलपेपर

कोनाटा डांस द्वारा टिकटॉक | सफेद पृष्ठभूमि शैली सिंथवेव | 2000 के दशक की शैली

Svg%3E

एक बार जब आप टिकटॉक प्लगइन इंस्टॉल कर लेते हैं और पहले से ही जान लेते हैं कि अपने वॉलपेपर के रूप में सेट करने के लिए किस कोनाटा डांस टिकटॉक का उपयोग करना है, तो आपको बस इन चरणों का पालन करना होगा।

शुरू करने के लिए, टिकटॉक लाइव वॉलपेपर ऐप इंस्टॉल करें (वीडियो को एनिमेटेड वॉलपेपर के रूप में उपयोग करने के लिए टिकटॉक का आधिकारिक प्लगइन) अब टिकटॉक ऐप खोलें और कोनाटा डांसिंग टिक टोक खोजें जिसे आप अपने मोबाइल वॉलपेपर के रूप में उपयोग करना चाहते हैं। इस मामले में, हम इस उदाहरण का उपयोग करेंगे टिकटॉक। एक बार टिकटॉक पर, टिप्पणी और पसंद बटन के नीचे शेयर बटन (दाईं ओर इशारा करते हुए एक तीर के साथ) दबाएं। निचली पट्टी में वॉलपेपर के रूप में उपयोग करें बटन ढूंढें और दबाएँ। यहां आपको वॉलपेपर के रूप में सेट पर प्रेस करना होगा और अंत में होम स्क्रीन पर लॉक का चयन करना होगा (या यदि आप इस स्क्रीन पर कोंटा डांस चाहते हैं) और बस हो गया। टिकटॉक ऐप बंद करें और अपने मोबाइल वॉलपेपर पर कोनाटा नृत्य देखें।

और आप… क्या आपके मोबाइल वॉलपेपर पर कॉन्टैट डांस है?

Scroll to Top