Bots De Telegram Para Usar Chatgpt

मुफ्त चैटजीपीटी में टेलीग्राम का उपयोग करने के लिए 3 बॉट


टेलीग्राम सिर्फ एक मैसेजिंग ऐप नहीं है और समूहों, चैनलों और बॉट्स के लिए धन्यवाद, वे आपको बड़ी मात्रा में सामग्री तक पहुंचने और विभिन्न कार्य करने की अनुमति देते हैं। इस अवसर पर, हम आपसे 3 टेलीग्राम बॉट के बारे में बात करेंगे जो OpenAI API का उपयोग करते हैं ताकि आप मुफ्त में चैटजीपीटी से चैट कर सकें।

इनमें से कुछ बॉट में संदेश और चरित्र सीमाएँ होती हैं, जैसे उदाहरण के लिए, डिस्कॉर्ड पर चैटजीपीटी बॉट। लेकिन फिर भी, ये टेलीग्राम बॉट उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं जो अपने क्षेत्र में या किसी अन्य कारण से चैटपिट तक नहीं पहुंच सकते हैं।

चैटजीपीटी (जीपीटी-4) जीपीटी-4 टर्बो के साथ मुफ्त में चैट करने का सबसे अच्छा विकल्प है।

चैटजीपीटी जीपीटी-4

इस लेख में सबसे अच्छा OpenAI भाषा मॉडल GPT-4 और इसके वेरिएंट हैं। चूंकि यह सबसे उन्नत कृत्रिम बुद्धिमत्ता मॉडल है, इसलिए पहुंच बहुत सीमित है और आमतौर पर इस सेवा के उपयोगकर्ताओं को ही भुगतान किया जाता है। हालाँकि, इस बॉट के लिए धन्यवाद, आप GPT-4 द्वारा संचालित चैटजीपीटी के साथ मुफ्त में चैट कर सकते हैं। बेशक टोकन की एक सीमा है लेकिन उन्हें दैनिक रूप से नवीनीकृत किया जाता है और यदि आप अधिक टोकन चाहते हैं तो आप टेलीग्राम के माध्यम से सदस्यता का भुगतान कर सकते हैं।

विजिट करें | चैटजीपीटी (जीपीटी-4)

संदेश प्राप्त न होने पर जेमिनी एआई, गूगल एआई

आपके जुड़वाँ बच्चे हैं

जो चीज़ इस टेलीग्राम बॉट को सूची में अन्य से अलग करती है वह मुख्य रूप से इसके द्वारा उपयोग किए जाने वाले भाषा इंजन के कारण है। जेमिनी एआई Google AI, जेमिनी पर आधारित है, लेकिन प्रतिक्रियाएँ चैटजीपीटी जितनी ही अच्छी हैं। इस बॉट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें बहुत कम सीमाएँ हैं, थोड़ी देर बात करने के बाद अनुरोधों की संख्या पर कोई सीमा नहीं लगती है, जिससे यह बॉट एक अद्भुत विकल्प बन जाता है।

आगंतुक | मिथुन आप

चैटजीपीटी | मिथुन | क्लाउड, बहुत सारी विशेषताओं वाला एक बॉट

चैटजीपीटी जेमिनी क्लाउड

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बॉट न केवल चैटजीपीटी, जेमिनी और क्लाउड जैसी कई कृत्रिम बुद्धिमत्ता को एकीकृत करता है, बल्कि इसमें मिडजर्नी और DALL-E के साथ छवि निर्माण विकल्प भी शामिल हैं। इस बॉट के कार्य बहुत व्यापक हैं, हालाँकि, उपलब्ध टोकन सीमित हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अच्छे प्रोत्साहन बनाएँ।

विजिट करें | चैटजीपीटी|मिथुन|क्लाउड

टेलीग्राम में मुफ्त चैटजीपीटी का उपयोग करने के लिए 3 बॉट वाले हमारे लेख में बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा और ये बॉट आपके दैनिक कार्यों में आपकी मदद कर सकते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, या हमारे द्वारा प्रकाशित कोई भी लिंक काम नहीं कर रहा है, तो नीचे दिए गए अनुभाग में हमें एक टिप्पणी छोड़ दें ताकि हम मदद कर सकें।

Scroll to Top