Las 5 Mejores Alternativas A Pokémon Tv Para Ver La Serie Gratis

मुफ़्त में सीरीज़ देखने के लिए पोकेमॉन टीवी के 5 सर्वश्रेष्ठ विकल्प


दुर्भाग्य से, पोकेमॉन कंपनी 2024 की शुरुआत में, पोकेमॉन टीवी प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि यह उस साल मार्च के अंत में बंद हो जाएगा, जिसका मतलब है कि ऐप बिल्कुल भी काम नहीं करेगा। लेकिन अगर आप ऐश और पिकाचू के कारनामों के प्रशंसक हैं तो चिंता न करें, पोकेमॉन एनीमे को मुफ्त में देखने के लिए अभी भी बहुत सारे विकल्प हैं।

अगले लेख में, हम आपको पोकेमॉन एनीमे को पूरी तरह से निःशुल्क देखने के लिए 5 अलग-अलग विकल्प प्रस्तुत करेंगे। निःसंदेह, आपको यह विचार करना होगा कि इस एनीमे के 25 से अधिक सीज़न हैं, इसलिए हो सकता है कि आपको वे सभी एक ही स्थान पर न मिलें। यदि आप संपूर्ण एनीमे तक पहुँचना चाहते हैं, तो आपको इस सूची में से एक से अधिक विकल्पों का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है।

टेलीग्राम पर पोकेमॉन चैप्टर डाउनलोड करें

टेलीग्राम पोकेमॉन

टेलीग्राम सभी प्रकार की सामग्री खोजने के लिए एक बेहतरीन उपकरण है और सौभाग्य से, हमारे पास कई टेलीग्राम समूहों के साथ एक लेख है जहां आप एनीमे डाउनलोड कर सकते हैं। इस सूची की समीक्षा करने के बाद, हमने पाया कि 1 से 19 तक पोकेमॉन के समूह हैं और यहां तक ​​कि पोकेमॉन जर्नी भी हैं, पिछले सीज़न में ऐश मुख्य किरदार के रूप में दिखाई दी थीं। यानी अगर आप इस विकल्प को मिस नहीं करना चाहते हैं और इसे अपने मोबाइल पर नहीं देखना चाहते हैं, तो आप हमेशा अपने टीवी पर टेलीग्राम इंस्टॉल करने का प्रयास कर सकते हैं।

JkAnime ऐप में पोकेमॉन देखें

Jkanime

हमने पहले ही एंड्रॉइड पर मुफ्त में देखने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप्स जैसे लेखों में JkAnime ऐप का उल्लेख किया है। और इस मामले में, हम इस ऐप को इसके सरल इंटरफ़ेस और विस्तृत सामग्री कैटलॉग के कारण तालिका में लाते हैं। एप्लिकेशन में विज्ञापन है, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जो इसके उपयोग में हस्तक्षेप करता है। यहां आप बड़ी संख्या में पोकेमॉन फिल्में, विशेष और सीज़न जैसे फाइंड इट ऑल!, पोकेमॉन एक्सवाई और यहां तक ​​​​कि पोकेमॉन होराइजन्स पा सकते हैं, गाथा का पहला एपिसोड जिसमें ऐश को मुख्य किरदार के रूप में नहीं दिखाया गया था।

जैक एनीमे

अपने पसंदीदा पोकेमॉन एपिसोड देखने के लिए स्ट्रेमियो का उपयोग करें

पोकेमॉन थक गया है

बेशक, चूंकि इस प्लेटफ़ॉर्म में अविश्वसनीय रूप से बड़ी मात्रा में सामग्री है और इसमें स्पष्ट रूप से पोकेमॉन भी शामिल है, हम एनीमे देखने के विकल्प के रूप में स्ट्रेमियो को नहीं छोड़ सकते। केवल स्ट्रेमियो के खोज इंजन में पोकेमॉन टाइप करके, आप सभी नहीं तो लगभग, पोकेमॉन एनीमे फिल्में, एक्सक्लूसिव और बहुत कुछ ढूंढने में सक्षम होंगे। यह सारी सामग्री निःशुल्क प्राप्त करने के लिए, हम आपको टोरेंटियो और टीपीबी प्लगइन इंस्टॉल करने की सलाह देते हैं।

पोकेमॉन देखने के लिए कोडी एक बेहतरीन विकल्प है।

कोडी पोकेमॉन

अल्फ़ा और स्लूप जैसे अधिकांश शीर्ष ऐडऑन में एनीमे का एक बड़ा चयन होता है इसलिए कोडी पर एनीमे देखना कोई चुनौती नहीं है। पोकेमॉन दुनिया में सबसे प्रसिद्ध एनीमे में से एक है, इसलिए आप निश्चिंत हो सकते हैं कि इस श्रृंखला की लगभग सभी सामग्री कोडी पर पूरी तरह से निःशुल्क उपलब्ध है।

नियोक्स में पोकेमॉन के कई सीज़न हैं

नियोक्स

एक कारण है कि हमने आखिरी बार निओक्स चैनल छोड़ा, और उदाहरण के लिए, यदि आपके पास सिंपल टीवी जैसे ऑपरेटर के साथ अनुबंध है, तो आप पोकेमॉन को मुफ्त में देखने के लिए एट्रेसप्लेयर प्लेटफॉर्म तक पहुंच सकते हैं। यदि नहीं, तो आपको कुछ पोकेमॉन सामग्री देखने में सक्षम होने के लिए प्लेटफ़ॉर्म पर एक खाते के लिए भुगतान करना होगा, क्योंकि यह आपको केवल सीज़न 6 से 19 तक की पेशकश करता है।

विजिट करें | एट्रेसप्लेयर पोकेमॉन

सीरीज़ को मुफ़्त में देखने के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ पोकेमॉन टीवी विकल्पों की हमारी सूची में बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा और आप अपने सभी उपकरणों से ऐश और पिकाचु के रोमांच का आनंद लेना जारी रख सकेंगे। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या आप पोकेमॉन देखने का कोई अधिक प्रभावी तरीका जानते हैं, तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Scroll to Top