La Mejor Sensibilidad Para Dar Todo Rojo En Free Fire

फ्री फायर (2024) में सब कुछ लाल देने का सबसे अच्छा एहसास।


यदि आप एक फ्रीफ़ायर खिलाड़ी हैं, तो आप अधिक हत्याएं करने और अधिक PvP जीतने के लिए सब कुछ लाल करना चाहेंगे। यदि हाँ, तो आप सही जगह पर आये हैं। आगे, हम आपके लक्ष्य को अनुकूलित करने के लिए सर्वोत्तम संवेदनशीलता सेटिंग्स का वर्णन करेंगे।

और इतना ही नहीं, हम आपके साथ इस संवेदनशीलता के लिए सर्वोत्तम शटर बटन आकार साझा करते हैं। इस तरह, आप अधिक गेम जीत सकते हैं और इस अद्भुत गरेना बैटल रॉयल में रैंक पर चढ़ सकते हैं।

फ्री फायर में सब कुछ लाल देना सबसे अच्छा एहसास है

फ्री फायर में हर चीज़ को लाल दिखाने के लिए सबसे अच्छी संवेदनशीलता सेटिंग्स

यदि आपके पास बर्बाद करने के लिए समय नहीं है और आप फ्री फायर का सर्वोत्तम अनुभव और सब कुछ लाल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फायर बटन चाहते हैं, तो बस हमारे द्वारा नीचे छोड़े गए कॉन्फ़िगरेशन को कॉपी करें।

कुल मिलाकर: 94%लाल बिंदु दृश्यता: 92%.मीरा 2x: 100%।मीरा 4x: 89%स्नाइपर देखें: 38%।360° कैमरा: 84%।फायर कुंजी (राशि): 60%।

अब, यदि आपके पास थोड़ा और समय है और आप जानना चाहते हैं कि फ्री फायर में हर चीज को लाल बनाने का यह सबसे अच्छा एहसास क्यों है, तो हम नीचे बताएंगे।

सामान्य: यह वह दायरा है जिसका उपयोग आप बिना लक्ष्य के शूटिंग करते समय करते हैं। इसे 94% पर समायोजित करके, आप यह सुनिश्चित करते हैं कि गोलियां दुश्मनों के सिर के ऊपर से न गुजरें या सीने में न रहें। पहली डकैतियों के हथियारों पर. 2x स्कोप: इस स्कोप में 100% संवेदनशीलता होनी चाहिए, क्योंकि नए फ्री फायर अपडेट के साथ, उपयोग करने पर शॉट्स सिर पर लक्षित लगते हैं। यह संवेदनशीलता.दृष्टि 4x: फ्रीफ़ायर समुदाय ने सर्वसम्मति से सहमति व्यक्त की है कि इस दायरे में 89% संवेदनशीलता होनी चाहिए ताकि कोई भी गोली छाती से न छूटे या सिर के ऊपर से न जाए। 360° कैमरा: इस संवेदनशीलता को 84% पर सेट किया जाना चाहिए, क्योंकि यह आपको शूटर के साथ लाल रंग को हिट करने के लिए सटीक और त्वरित समायोजन करने की अनुमति देता है, ताकि आप कैमरे को सटीक रूप से घुमा सकें क्योंकि आप कैमरे को अधिक सटीकता से नहीं घुमा सकते हैं। आपका प्रतिद्वंद्वी चूक जाएगा। फायर बटन (आकार): इसमें हमेशा 100% अस्पष्टता होनी चाहिए और सबसे अनुशंसित आकार 60% है, इस तरह यह न तो बहुत बड़ा है और न ही बहुत छोटा है और किसी भी स्क्रीन आकार के लिए पूरी तरह से फिट बैठता है।

और आप… फ्री फायर में सब कुछ लाल देना शुरू करने के लिए तैयार हैं?

Scroll to Top