Cómo Conseguir El Marco De Taylor Swift En Tiktok

टिकटॉक पर टेलर स्विफ्ट फ्रेम कैसे प्राप्त करें


टेलर स्विफ्ट जश्न मना रही है! और न केवल उन्होंने अपना नया डबल एल्बम अघोषित रूप से जारी किया, बल्कि वह उस समय सोशल नेटवर्क के साथ सहयोग करने में भी कामयाब रहे, कौन सा? खैर, टिकटॉक से न तो ज्यादा और न ही कम।

अपने नए एल्बम को बढ़ावा देने के लिए, उन्होंने टिक टोक के साथ मिलकर काम किया है, जिसे किसी भी मदद की ज़रूरत नहीं है (इस समय सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक होने का एक साधारण तथ्य)।

यह सहयोग वैसा ही है जैसा हम पहले ही डिज्नी कार्ड गेम और ऑस्कर 2024 विशेष कार्यक्रम में देख चुके हैं। यदि आप इसे पहले ही अन्य उपयोगकर्ताओं से देख चुके हैं, लेकिन नहीं जानते कि टिकटॉक पर टेलर स्विफ्ट की प्रोफ़ाइल कैसे खोजें, तो पढ़ना जारी रखें!

इस तरह आप टिकटॉक पर टेलर स्विफ्ट का प्रोफाइल फ्रेम प्राप्त कर सकते हैं।

हमारे द्वारा यहां दिखाए गए चरणों को करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप टिकटॉक ऐप को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें। जहां तक ​​हम बता सकते हैं, केवल वे उपयोगकर्ता ही इस विशेष ढांचे तक पहुंच सकते हैं जिन्होंने ऐप को नवीनतम संस्करण में अपडेट किया है। बिना किसी देरी के, एक फ्रेम पर अपना हाथ पाने के लिए इस ट्यूटोरियल का अनुसरण करें।

टिकटॉक पर टेलर स्विफ्ट का फ्रेम प्राप्त करें

पहली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह है टिकटॉक ऐप को टिकटॉक में खोलना, आपको स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में छोटे आवर्धक ग्लास, “स्विफ्ट” (बिना उद्धरण के) पर क्लिक करना होगा, और “खोज” पर क्लिक करना होगा टिकटॉक चलेगा टेलर स्विफ्ट के नए एल्बम से संबंधित एक एनीमेशन।

टेलर स्विफ्ट टिकटॉक फ्रेम के लिए पूरा मिशन

एक बार जब एनीमेशन प्रस्तुति समाप्त हो जाती है, तो आपको स्क्रीन पर दिखाई देने वाले कवर पर क्लिक करना होगा, टिक टोक आपको 3 मिशन पूरा करने के लिए कहेगा: 1 – टेलर स्विफ्ट का पालन करें, 2 – टेलर नेशन का अनुसरण करें, और 3 – टिक टोक पर एक वीडियो बनाएं . यदि आप इन टैगों का पालन करते हैं और “प्रकाशित करें” बटन दबाते हैं, तो आपको कोई भी वीडियो अपलोड करना होगा या उसे टिकी कैमरे से रिकॉर्ड करना होगा (वीडियो का शीर्षक कोई फर्क नहीं पड़ता), फिर आपको लाल चेक बॉक्स पर क्लिक करना होगा।

अपने टिकटॉक प्रोफ़ाइल फ़ोटो के लिए एक विशेष टेलर स्विफ्ट फ़्रेम प्राप्त करें

“अगला” बटन पर क्लिक करें। “#THETORTUREDPOETSDEPARMENT” (उद्धरण के बिना) और “प्रिंट” पर क्लिक करें। कुछ समय के लिए विभाग के बाद की प्रोफ़ाइल फ़्रेम को प्रताड़ित किया गया। अगली बार जब आप अपनी टिकटॉक प्रोफ़ाइल में लॉग इन करेंगे, तो आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर में एक फ़्रेम जोड़ दिया जाएगा।

यदि आपको टेलर स्विफ्ट का प्रोफ़ाइल फ़्रेम नहीं मिल रहा है, तो हम आपके मोबाइल पर टिकटॉक बीटा डाउनलोड करने की सलाह देते हैं। इसे पाने के लिए जल्दी करें, यह एक ऐसा ढांचा है जो अप्रैल के बाकी दिनों में गायब हो जाएगा (मई के पहले दिनों तक प्रभावी हो सकता है)।

Scroll to Top