Cómo Convertir Un Vídeo De Tiktok A Mp3 Gratis

टिकटॉक को मुफ्त में एमपी3 में कैसे बदलें: सबसे अच्छा ऐप


क्या आपको टिकटॉक में कोई अनोखी ध्वनि मिली है और आप इसे अपने मोबाइल फोन या पीसी पर सुनने के लिए एमपी3 प्रारूप में डाउनलोड करना चाहते हैं? हालाँकि विचाराधीन सोशल वीडियो नेटवर्क आपको सीधे ध्वनियाँ डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है, एक तरीका है जिससे आप कुछ चरणों में किसी भी टिक टोक वीडियो की ध्वनि प्राप्त कर सकते हैं।

वॉटरमार्क के बिना टिक टोक वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको जिस प्रक्रिया का पालन करने की आवश्यकता होती है, उसी के समान, SSSTIK नामक एक वेब ऐप आपको किसी भी टिक टोक वीडियो को मुफ्त में एमपी3 में बदलने का अवसर देता है।

यदि आप यह जानने में रुचि रखते हैं कि उस वेबसाइट का उपयोग कैसे करें, तो आपको बस हमारा लेख पढ़ते रहना है। हम चरण दर चरण समझाते हैं कि टिकटॉक वीडियो को एमपी3 में कैसे बदलें, यह आपके विचार से कहीं अधिक आसान है!

इस तरह आप टिक टोक वीडियो को एमपी3 में बदल सकते हैं।

निम्नलिखित ट्यूटोरियल में हम आपको जो चरण दिखाएंगे, उनका पालन करने से पहले, हम अनुशंसा करते हैं कि आप टिकटॉक ऐप को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें, क्यों? क्योंकि आपको उस वीडियो के लिंक तक पहुंच की आवश्यकता है जिसे आप एमपी3 में कनवर्ट करना चाहते हैं (पुराने संस्करणों में यह लिंक ऐप में दिखाई नहीं देगा)।

टिकटॉक वीडियो से लिंक कॉपी करें

टिक टोक एप्लिकेशन खोलें, स्क्रीन के नीचे दाईं ओर छोटे तीर पर क्लिक करें, इसमें कई विकल्प हैं, और “अधिक” पर क्लिक करें।

वीडियो को टिकटॉक से एमपी3 में कनवर्ट करें

अपने ब्राउज़र से SSSTIK वेबसाइट दर्ज करें। इसे दर्ज करने के बाद, आपके द्वारा कॉपी किए गए लिंक को पेस्ट करें और “डाउनलोड” बटन पर क्लिक करें “डाउनलोड एमपी3” बटन पर क्लिक करें कुछ ही सेकंड में, SSSTIK वीडियो को एमपी3 स्टोरेज में सेव कर देगा। अपने फोन को।

यदि दैनिक उपयोगकर्ताओं की उच्च मांग के कारण SSSTIK काम नहीं कर रहा है या थोड़ा धीमा है, तो हम आपको “वीडियो टू एमपी3 कन्वर्टर” ऐप डाउनलोड करने की सलाह देते हैं। यह टूल आपको किसी भी वीडियो को एमपी3 में बदलने की अनुमति देता है (यहां तक ​​कि जिन्हें आप अन्य प्लेटफॉर्म से डाउनलोड करते हैं)।

वीडियो से एमपी3 कनवर्टर

अंत में, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने द्वारा डाउनलोड किए गए टिक टोक वीडियो के ऑडियो का उपयोग अपने वीडियो में न करें। आपके खाते को दंडित किया जा सकता है क्योंकि टिकटॉक अन्य उपयोगकर्ताओं की सामग्री से गाने और ध्वनियों के उपयोग को मान्यता देता है।

Scroll to Top