El Galaxy S24 Ultra Más Caro De Todos Tiene Un Dragón De Oro De 24 K

उनमें से सबसे महंगा, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 24K सोने का बेज़ल है।


कैवियार 2011 में बनाई गई एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है जो वैयक्तिकृत लक्जरी सामान का उत्पादन करने के लिए सोने, हीरे, पन्ना और अधिक जैसी बेहतरीन और सबसे कीमती सामग्रियों के साथ प्रौद्योगिकी को जोड़ती है। इस अवसर पर, ब्रांड ने अपने नवीनतम उत्पाद, गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा की घोषणा की, जिसके पीछे 24K सोने का ड्रैगन है।

यदि आप गैलेक्सी S24 श्रृंखला के इस लक्जरी डिवाइस के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हमारा लेख अवश्य पढ़ें।

दुनिया के सबसे महंगे Samsung Galaxy S24 Ultra में सोने और हीरे जड़े हुए हैं

दुनिया के सबसे महंगे सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में सोने और हीरे जड़े हुए हैं

सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा “योंग” दुनिया का सबसे महंगा संस्करण है और इस मॉडल को हीरे और सोने से बने अपने अद्वितीय और उत्कृष्ट डिजाइन के कारण कैवियार द्वारा डिजाइन और वितरित किया गया है। यह मोबाइल इसके लायक है. 15.790 अमेरिकी डॉलरयानी लगभग 14.500 यूरो वहीं कंपनी ने घोषणा की है कि इस मॉडल की केवल 24 यूनिट्स ही बेची जाएंगी।

फोन सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा का 1TB संस्करण है और इसमें फीचर्स के मामले में कोई अपग्रेड नहीं है। कीमत इतनी महंगी होने का कारण कैवियार द्वारा डिवाइस के बाहरी हिस्से में जोड़े गए सजावटी तत्व हैं। नीचे हम इस मोबाइल के सभी लग्जरी फीचर्स की गहराई से समीक्षा करेंगे।

गोल्ड ड्रैगन, डायमंड और गोल्ड मैकेनिकल घड़ी इस हैंडसेट को महंगा बनाती है।

गोल्ड ड्रैगन, डायमंड और गोल्ड मैकेनिकल घड़ी इस हैंडसेट को महंगा बनाती है।

लगभग 5,500 यूरो में कैवियार “ड्रैगन एज” संग्रह में सबसे महंगा टुकड़ा होने के नाते, यह सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा “योंग” की सभी अतिरिक्त लक्जरी सुविधाओं का उल्लेख करने योग्य है:

बॉडी: सबसे अच्छी स्विस घड़ियों की तरह, शरीर के हिस्सों को काली पीवीडी कोटिंग के साथ टाइटेनियम में ढाला गया है। ड्रैगन: पीठ पर 24 कैरेट सोने की परत चढ़ाकर कोरियाई ड्रैगन की बड़ी आधार-राहत वाली मूर्ति। घड़ी: CVR ELT3350A टूरबिलॉन, 19 स्टोन फैक्ट्री मैनुअल मूवमेंट के साथ 24K गोल्ड वॉच। सितारे: पुराने सैमसंग लोगो को श्रद्धांजलि देने के लिए मोबाइल फोन में 3 हीरे जड़े हुए हैं जो सितारों के एक समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं। राशि चक्र: घड़ी में पीवीडी कोटिंग के साथ टाइटेनियम पर तामचीनी राशि चिन्ह भी शामिल हैं।

कैवियार के ड्रैगन एज संग्रह में अन्य गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा मॉडल शामिल हैं

कैवियार के ड्रैगन एज संग्रह में अन्य गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा मॉडल शामिल हैं

यह उल्लेखनीय है कि कैवियार कंपनी का ड्रैगन एज संग्रह एकमात्र योंग मॉडल नहीं है। गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के अन्य मॉडल जिन्हें आधिकारिक कैवियार वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है:

एरिस: 10.270 अमेरिकी डॉलर ओह 9.437,15 यूरो. मछली: 10.410 अमेरिकी डॉलर ओह 9.565,80 यूरो. कुंभ राशि: 10.060 अमेरिकी डॉलर ओह 9.244,18 यूरो. वृषभ: 10.200 डॉलर ओह 9.372,83 यूरो.

यह उन सभी में सबसे महंगा है, यानी 1TB स्टोरेज वाला सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा। लेकिन गौरतलब है कि यही मॉडल 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज के साथ मिल सकते हैं। कैवियार योंग सहित सभी मॉडलों के लिए, सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा को इस संग्रह में जोड़ा है।

सबसे महंगे गैलेक्सी S24 अल्ट्रा पर हमारे लेख में अभी के लिए बस इतना ही, इसमें 24K सोने का ड्रैगन है। अमीरों के लिए अपनी क्रय शक्ति दिखाने के लिए एक मोबाइल फोन विकसित किया गया था। और आप, कैवियार के सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा योंग के बारे में क्या सोचते हैं?

Scroll to Top