Como Crear Sexo En Infinite Craft

इनफिनिट क्राफ्ट में “सेक्स” और “प्यार” कैसे काम करते हैं


सभी अज्ञात शिल्प संयोजनों और व्यंजनों में से, सबसे कम ज्ञात वह है जो “सेक्स” पैदा कर सकता है। क्योंकि हां, इनफिनिट क्राफ्ट में यौन प्रकृति के शब्दों के साथ कोई सेंसर नहीं है और यह आपको अपने शस्त्रागार में “सेक्स” तत्व रखने की अनुमति देता है ताकि आप जो चाहें उसे जोड़ सकें।

दिलचस्प बात यह है कि सेक्स या प्यार पैदा करने के लिए एक पुरुष और एक महिला को अनंत शिल्प बनाना आवश्यक नहीं है। आपको बस “नशे में” और “डेट” को संयोजित करने की आवश्यकता है। यह जानना भी दिलचस्प है कि पहले “प्यार” पैदा करना जरूरी नहीं है, जैसा कि आप तर्क समझ सकते हैं।

और अगर आप नहीं जानते कि हमारे द्वारा बताए गए किसी भी शब्द को कैसे बनाया जाए, तो चिंता न करें, क्योंकि हम आपको दिखाएंगे कि अनंत शिल्प के साथ तुरंत और आसानी से “सेक्स” और “प्यार” कैसे बनाया जाए। कुछ कदम.

इनफिनिट क्राफ्ट में “सेक्स” बनाने के चरण

अंतहीन शिल्प में सेक्स कैसे करें

इनफिनिट क्राफ्ट में “सेक्स” पैदा करने की विधि इस प्रकार है।

पृथ्वी (पृथ्वी) + पवन (हवा) = धूल (धूल) पृथ्वी (पृथ्वी) + जल (जल) = पौधा (पौधा) पौधा (पौधा) + पवन (हवा) = डेंडेलियन (डंडेलियन) डेंडेलियन (डंडेलियन) + जल (जल) = शराब पौधा (पौधा) = दिन (दिन) ड्रंक (नशे में) + दिन (दिन) = सेक्स (सेक्स)

एक अंतहीन शिल्प में प्रेम करने के चरण

एक बार जब आपके पास कोई “सेक्स” सदस्य हो, तो बस प्यार करने के लिए ऐसा करें।

सेक्स (सेक्स) + दिन (दिन) = प्यार (प्यार)

“प्यार” बनाने का दूसरा तरीका है “डेट” को “फायर” के साथ दो बार जोड़ना (पहला आपको “रोमांस” देता है और दूसरा “लव”)। इसलिए यदि आप अनंत शिल्प के साथ प्यार करना चाहते हैं, तो एक “डेट” बनाएं जैसा कि हमने पहले बताया था (नशे में आने के लिए चरण छोड़ें) और इसे आग में मिलाएं।

और यही होगा. क्या आपके पास रेसिपी को लेकर कोई प्रश्न या समस्या है? हमें प्रतिक्रिया दें ताकि हम समस्या का यथाशीघ्र समाधान कर सकें।

Scroll to Top