Tu Foto Favorita Con Tu Amorcito En Instagram Cómo Se Hace

इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी के साथ आपकी पसंदीदा फोटो, कैसे लें?





क्या आपने इंस्टाग्राम कहानियां देखी हैं जहां अन्य लोग “अपने प्रेमी के साथ पसंदीदा फोटो” टेम्पलेट का उपयोग करके अपने साथी की तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं? यदि आपका उत्तर “हाँ” है और आप नहीं जानते कि इस लेख को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैसे करें, तो हम आपको बता दें कि आप सही जगह पर हैं।

ठीक उसी तरह जैसे लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा इंस्टाग्राम पर 2023 में अपनी यात्रा की तस्वीरें, आपकी यात्रा की तस्वीर या बिना यात्रा के 2024 की तस्वीरें पोस्ट करने का चलन है, आपकी पसंदीदा तस्वीर के नाम पर वायरल कहानियां एक साधारण टेम्पलेट का उपयोग करके बनाई जाती हैं।

यह एक साधारण बात लग सकती है, क्योंकि केवल टेम्पलेट की प्रतिलिपि बनाना और एक छवि जोड़ना पर्याप्त से अधिक है। समस्या यह है कि इस प्रकार के टेम्पलेट आसानी से या तुरंत नहीं मिलते हैं।

इंस्टाग्राम पर सर्च करने में समय बर्बाद न करने के लिए, यहां हम चरण दर चरण बताएंगे कि कहानी कैसे बनाई जाती है।

इस तरह आप इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी के साथ अपनी पसंदीदा फोटो ले सकते हैं।

इससे पहले कि आप प्रत्येक चरण का पालन करें जो हम आपको निम्नलिखित ट्यूटोरियल में दिखाएंगे, इंस्टाग्राम ऐप को नवीनतम संस्करण में अपडेट करना महत्वपूर्ण है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इंस्टाग्राम टेम्प्लेट का उपयोग केवल सोशल नेटवर्क ऐप के अपडेटेड वर्जन में ही किया जा सकता है।

इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने प्रेमी के साथ अपनी पसंदीदा फोटो कैसे लें

सबसे पहले आपको हमारे इंस्टाग्राम पेज में प्रवेश करना होगा। जब आप हमारे इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर हों, तो आपको “टेम्पलेट्स” सर्कल पर क्लिक करना चाहिए (वहां हम इंस्टाग्राम पर सभी वायरल टेम्पलेट्स को स्टोर करते हैं)। आप कहानी “अपने प्रेमी के साथ अपनी पसंदीदा तस्वीर” देखेंगे। इसका उपयोग करने के लिए आपको “Now You” पर क्लिक करना होगा। इसलिए, आपको स्क्रीन के नीचे बाईं ओर दिखाई देने वाले छोटे वर्ग पर क्लिक करना होगा (यह विकल्प आपको आपके मोबाइल की फोटो गैलरी में ले जाएगा)। वह छवि चुनें जिसे आप टेम्पलेट में दिखाना चाहते हैं। और अंत में, इसे ठीक से प्रिंट करने के लिए “आपकी कहानी” बटन पर क्लिक करें।

याद रखें कि इसका उपयोग करने के लिए आपका कोई प्रेमी या प्रेमिका नहीं हो सकता है, इसलिए आप टेम्पलेट में अपनी इच्छानुसार कोई भी छवि डाल सकते हैं। इसी तरह, इंस्टाग्राम आपको अपने मोबाइल फोन कैमरे का उपयोग करके एक फोटो खींचने और उसे निम्नलिखित टेम्पलेट में अपलोड करने की अनुमति देता है।








Scroll to Top