Sihoo Doro S100 Silla Ergonomica Review

सिहू डोरो एस100 समीक्षा: समायोज्य काठ समर्थन के साथ एक कुर्सी


क्या आप एक एर्गोनोमिक कुर्सी की तलाश में हैं जो आपको अच्छी कीमत पर आराम और गुणवत्ता प्रदान करे? फिर आप सिहू डोरो एस100 को देखना चाहेंगे, जो पीसी पर घंटों बिताने के लिए हमारे द्वारा आजमाई गई सबसे अच्छी कुर्सियों में से एक है, खासकर कीमत के हिसाब से। और कुर्सी की गुणवत्ता लागत से अधिक महंगी है। हम आपको गहराई से विश्लेषण करने और हर विवरण बताने के लिए यहां लाए हैं। यह जानने के लिए अंत तक बने रहें कि क्या यह आपके लिए उपयुक्त है। चलो वहाँ जाये!

सिहू डोरो एस100 समीक्षा: डुअल एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट और 4डी इंटीग्रेटेड आर्मरेस्ट वाली कुर्सी

सिहू डोरो एस100 आयाम
सिहू डोरो एस100 कुर्सी के वास्तविक आयाम

सिहु डोरो एस100 एक एर्गोनोमिक कुर्सी है जो उन लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है जो कंप्यूटर या किसी अन्य चीज के सामने लंबे समय तक बैठकर काम करते हैं या खेलते हैं। इसमें आपकी पीठ की देखभाल करने और आपकी मुद्रा को बेहतर बनाने की विशेष विशेषताएं हैं, जिनके बारे में हम नीचे विस्तार से देखेंगे।

सिहू डोरो एस100 तकनीकी डेटा शीट

विशेषताएँ

सिहु चिकन S100

उत्पाद आयाम और वजन: 78.49 x 65 x 125.2 सेमी. 22.6 किग्रा. 5 चरणों में समायोज्य बैकरेस्ट, 150 और 190 सेमी के बीच। 135° तक झुकें। भुजा 7 सेमी ऊंची, 3 सेमी लंबी है और पार्श्व में 72° पर घूमती है। उत्पादन सामग्री: लोचदार जाल. काले और सफेद रंग. 5 सेमी की गहराई के साथ समायोज्य सीट। BIFMA और SGS प्रमाणपत्रों द्वारा गारंटीकृत।

सिहू डोरो एस100 एर्गोनोमिक कुर्सी कैसी है: हमारा अनुभव

सिहू डोरो एस100 एक एर्गोनोमिक कुर्सी है जो आपके शरीर और जरूरतों के अनुकूल है। 150 से 190 सेमी की ऊंचाई तक, इसमें एक पिछली सीट है जो 5 स्तरों में समायोज्य है, जो आपको अपनी पीठ के लिए उपयुक्त स्थिति चुनने की अनुमति देती है। इसके अलावा, पिछली सीट को 135° तक झुकाया जा सकता है, जिससे आपको मांसपेशियों के तनाव से राहत मिलती है और अच्छा आराम मिलता है।

सीट को 5 सेमी की गहराई तक समायोजित किया गया है, जो आपको सीट के पीछे और किनारे के बीच की दूरी को समायोजित करने की अनुमति देता है। इसी तरह, इसमें डबल एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट है, जो आपकी रीढ़ की हड्डी के वक्र के अनुरूप है और आपको दृढ़ और आरामदायक समर्थन देता है जो आपको गले लगाता है।

आर्मरेस्ट इस कुर्सी का एक और मजबूत बिंदु हैं। वे “4डी” प्रकार के हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें ऊंचाई, लंबाई और कोण में समायोजित किया जा सकता है। आप इसे 7 सेमी ऊपर या नीचे कर सकते हैं, इसे 3 सेमी आगे या पीछे ले जा सकते हैं और इसे 72° तक बग़ल में मोड़ सकते हैं। इस तरह, आप सहारा देने और थकान से बचने के लिए अपने हाथों को आरामदायक स्थिति में रख सकते हैं।

सौंदर्यशास्त्र के संदर्भ में, सिहु डोरो एस100 में एक आधुनिक और स्टाइलिश डिज़ाइन है, जो काले और सफेद दो रंगों में उपलब्ध है। यह पांच-पहिया आधार के साथ एक मजबूत और स्थिर संरचना का उपयोग करता है जो आवाजाही को आसान बनाता है। सीट और पिछली सीट दोनों एक सांस लेने योग्य और सुरक्षात्मक लचीली जाली द्वारा गर्मी और नमी से सुरक्षित हैं। इसके बारे में एकमात्र बुरी बात यह है कि सीट में कोई पैडिंग नहीं है, जो कुछ लोगों के लिए बहुत आरामदायक नहीं हो सकती है।

इसी प्रकार, संरचना मुख्य रूप से कठोर प्लास्टिक और एल्यूमीनियम भागों से बनी होती है। इसके अलावा, इसमें BIFMA और SGS प्रमाणपत्र हैं, जो इसकी गुणवत्ता और सुरक्षा की गारंटी देता है। वास्तव में, यह उन कुर्सियों में से एक जैसा महसूस होता है जो वर्षों तक बरकरार रहेगी।

सिहू डोरो एस100 के बारे में एक और बात जो हमें पसंद है वह यह है कि इसे असेंबल करना कितना आसान है। आपको बस लगभग 15 मिनट और सम्मिलित टूल की आवश्यकता है। इसके अलावा, ड्रैगन को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न भागों और लीवर के स्वचालित समायोजन के लिए धन्यवाद, आप इसे कुछ ही मिनटों में अपने शरीर के लिए पूरी तरह से अनुकूलित कर सकते हैं।

एक बार जब आप इसमें स्थापित हो जाते हैं, तो आप इस एर्गोनोमिक कुर्सी का आनंद ले सकते हैं जो आपको गले लगाने जैसा महसूस कराती है। उन लोगों के लिए बिल्कुल सही जो काम या मनोरंजन के लिए पीसी के सामने बहुत समय बिताते हैं!

क्या सिहू डोरो एस100 कार्यालय कुर्सी इसके लायक है?

सिहू डोरो एस100 विश्लेषण
यह उन लोगों के लिए उपयुक्त कुर्सी है जो पीसी पर बहुत समय बिताते हैं।

अच्छी कीमत पर एर्गोनोमिक, गुणवत्तापूर्ण कुर्सी की तलाश करने वालों के लिए सिहू डोरो एस100 एक बढ़िया विकल्प है। अगर आप पीसी के सामने काफी समय बिताते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा होगा। यह गेमर्स और ऑफिस कर्मचारियों दोनों की एर्गोनोमिक जरूरतों को पूरा करता है, जिससे यह आपके शरीर को नुकसान पहुंचाए बिना लंबे समय तक बैठने के लिए सही समाधान बन जाता है।

अब, आधिकारिक कीमत €549.99 है, जो गुणवत्ता को देखते हुए हमें आश्चर्यचकित नहीं करती है, लेकिन यह कई लोगों के लिए बहुत सस्ती नहीं है। अच्छी खबर यह है कि आप इसे अभी केवल बिक्री पर ही प्राप्त कर सकते हैं। 359.99 यूरो इस कुंजी के साथ आधिकारिक स्टोर से:

सर्वश्रेष्ठ

सबसे खराब

सांस लेने योग्य जाल डिज़ाइन एडजस्टेबल आर्मरेस्ट एडजस्टेबल बैकरेस्ट और सीट डुअल लम्बर सपोर्ट सीट पैड बेहतर हो सकता है

Scroll to Top