रोबोक्स पार्टी रूम के लिए ध्वनि कोड: 10 सर्वाधिक लोकप्रिय

रोबोक्स पार्टी रूम के लिए ध्वनि कोड: 10 सर्वाधिक लोकप्रिय


क्या आप उस समय रोब्लॉक्स गेम का आनंद ले रहे थे? यदि आपका उत्तर “हां” है और आप इसे जारी रखना चाहते हैं, तो सैलून डे फिएस्टास में लाइव गानों पर नृत्य करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है, यह गेम टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर प्रदर्शित किया गया है।

मानो या न मानो, यह गेम किसी भी उपयोगकर्ता को आसानी से और मुफ्त में गाने का अनुरोध करने की अनुमति देता है, लेकिन अनुरोध करने के लिए उन्हें कुछ कोड का उपयोग करना पड़ता है। इंटरनेट ब्राउज़ करके हम सलोन डे फिएस्टास में सबसे अधिक अनुरोधित गानों की आईडी ढूंढने में कामयाब रहे।

ताकि आप उन्हें ढूंढने में अपना समय बर्बाद न करें, हमने यह पता लगाने का कष्ट उठाया है कि कई लोकप्रिय गानों के लिए कोड क्या हैं, जो हम आपको यहां देते हैं।

रोबॉक्स पार्टी रूम के लिए ध्वनि कोड

खिलाड़ियों के सर्वाधिक अनुरोधित गाने देखें जो हम आपको नीचे दिखा रहे हैं रोबॉक्स पार्टी रूम गेम। जिन्हें हमने यहां सूचीबद्ध किया है, उनके अलावा, आपको इस लेख के ऊपर YouTube वीडियो में और भी बहुत कुछ मिलेगा।

हालाँकि यदि आप चाहें, तो आप अतिरिक्त आईडी खोजने के लिए टिकटॉक का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि कोड उन खिलाड़ियों के हैं जो पार्टी रूम वीडियो गेम में बहुत समय बिताते हैं (आप इन कोड को यादृच्छिक रूप से उत्पन्न नहीं कर सकते हैं)।

डीजे सोल – एल कोको I: आईडी – 13041390075.डीजे एंजेलिसाई फीट।पेसो प्लुमा फीट। एल अल्फ़ा – पेब्लाडा रीमिक्स: आईडी – 14325773915। कैबेलो डोरैडो – क्लाउन रोडियो: आईडी – 10918471536। ला वेका लोला: आईडी – 13337883635।लॉस ट्यूकेनेस डी तिजुआना – ला चोना: आईडी – 8574195472। डैडी यांकी – गैसोलीन: आईडी – 92409404। मिश्रित कैंडी: आईडी – 9692657625।लाउड डायनामाइट – मैंने चेन खो दी: आईडी – 13337883635। यहां आपके पास रोबॉक्स पार्टी रूम के सभी संगीत आईडी कोड हैं।

पार्टी रूम में गाने का अनुरोध करने के लिए कोड कैसे दर्ज करें?

यदि आप रोबोक्स पार्टियों की दुनिया में नए हैं, तो हमें यकीन है कि आप नहीं जानते कि पार्टी रूम वीडियो गेम में गाने का अनुरोध करने के लिए इन कोडों को कैसे दर्ज किया जाए। आपको किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े इसलिए हमने इन्हें पहनने के तरीके के बारे में चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल तैयार किया है। बहुत आसान!

पहली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह है पार्टी रूम वीडियो गेम में लॉग इन करना (रोबॉक्स का उपयोग करके)। इसे दर्ज करने के बाद, आपको उस गाने पर क्लिक करना होगा जो बजाया जाएगा (यह स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाया जाएगा) और फिर आपको “रिक्वेस्ट म्यूजिक” में पाए गए “कोड” अनुभाग पर क्लिक करना होगा। जिस गाने का आप अनुरोध करना चाहते हैं उसकी आईडी टाइप करें और “अनुरोध” बटन पर क्लिक करें।एक बार जब आप गाने का अनुरोध कर लेते हैं, तो आपको पार्टी रूम डीजे द्वारा आपके अनुरोध को स्वीकार करने का इंतजार करना होगा।

याद रखें कि अनुरोधों को स्वीकार करने के लिए आपको अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर रोबॉक्स का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा, क्योंकि यदि गेम पुराना हो गया है, तो पार्टी रूम डीजे आपके द्वारा दर्ज की गई गीत आईडी को स्वीकार नहीं करेगा।

Scroll to Top