एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में टीचिंग सेंस 4.0 कैसे डाउनलोड करें

एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में टीचिंग सेंस 4.0 कैसे डाउनलोड करें


टीचिंग इमोशन्स (डोरेई टू नो सीकात्सु) हाल के वर्षों में वयस्कों के लिए सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक बन गया है। “एरोग” जापानी चित्रकार री-किबिस द्वारा बनाया गया एक दृश्य उपन्यास है, जिसका वास्तविक नाम और जीवन एक पूर्ण इंटरनेट रहस्य है। वह अमेरिका में रहने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने 2015 में टीचिंग फीलिंग का अपना पहला संस्करण प्रकाशित किया था।

वैसे, यदि आप जानना चाहते हैं कि इस गेम को खेलने वाला हर कोई, जो कि केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए है, इससे क्यों आकर्षित होता है, तो हम आपको बताएंगे कि यह क्या है और ट्यूटोरियल को कैसे डाउनलोड करें। स्पेनिश में नवीनतम संस्करण के साथ एंड्रॉइड।

टीचिंग सेंस गेम किस बारे में है

शिक्षण भावना खेल

शिक्षण के अर्थ में, आप एक युवा गुलाम सिल्वी के शिक्षक की भूमिका निभाते हैं, जिसका उसके पूर्व पति द्वारा दुर्व्यवहार किया गया है। सबसे पहले, रिश्ता तनावपूर्ण और अविश्वासपूर्ण होता है, लेकिन धैर्य और समझ के साथ, दोनों एक मजबूत दोस्ती बनाते हैं।

समय के साथ, विश्वास विकसित होता है और आप सिल्वी को डेट करना शुरू कर देते हैं। आप उसके कपड़े खरीदें और उसे उसके अतीत से उबरने में मदद करें। जैसे-जैसे रिश्ता आगे बढ़ता है, उनके बीच प्यार की भावना पैदा होती है, लेकिन नाटक गुलामी और शोषण के अंधेरे पक्ष की पड़ताल करता है।

इस बात पर जोर देना महत्वपूर्ण है कि शिक्षण एक वयस्क खेल है, न केवल विषयों और यह कैसे काम करता है, बल्कि स्पष्ट यौन सामग्री के कारण भी। इसलिए, यदि आप नाबालिग हैं, तो प्रयास करने से बचें।

स्पैनिश टीचिंग सेंस 4.0 निःशुल्क डाउनलोड करें

टीचिंग सेंस पैरा एंड्रॉइड एपीके

डाउनलोड लिंक प्रदान करने से पहले, हमें स्पष्ट करना चाहिए कि टीचिंग सेंस केवल जापानी में उपलब्ध है। गेम के सभी संस्करण जो आपको अन्य भाषाओं में मिलते हैं, प्रशंसकों द्वारा अनुवादित हैं। इसके अतिरिक्त, इसे कानूनी तौर पर 3080 येन या 17.96 यूरो की कीमत पर डीएलसी से डाउनलोड किया जा सकता है। आह! और केवल विंडोज़ के लिए, चूँकि एंड्रॉइड के लिए पोर्ट आधिकारिक नहीं है (यह समुदाय द्वारा बनाया गया था)।

जैसा कि कहा गया है, यदि आप जापानी या पीसी पर नहीं खेलना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके स्पेनिश में एंड्रॉइड के लिए टीचिंग फीलिंग का नवीनतम संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं।

यदि आप नहीं जानते कि इसे कैसे इंस्टॉल करें, तो चरण दर चरण एंड्रॉइड पर एपीके फ़ाइल इंस्टॉल करने के लिए इस ट्यूटोरियल का अनुसरण करें।

याद रखें कि यह गेम का प्रशंसक-निर्मित पोर्ट है, इसलिए कभी-कभार बग होना सामान्य है। और यदि आप इसे पीसी पर चलाना चाहते हैं, तो यहां विंडोज 32-बिट और 64-बिट शिक्षा के लिए डाउनलोड लिंक है। वैसे, ये सभी लिंक यूट्यूब चैनल TheFenix010 के सौजन्य से हैं, जिसके पास इसके बारे में एक वीडियो है।

यदि आपको शिक्षण मनोदशा में कोई समस्या है, तो अपनी सहायता के लिए इसे टिप्पणियों में छोड़ दें।

Scroll to Top