एंड्रॉइड के लिए अंतर्राष्ट्रीय संस्करण में Jump असेंबल कैसे डाउनलोड करें

एंड्रॉइड के लिए अंतर्राष्ट्रीय संस्करण में JUMP असेंबल कैसे डाउनलोड करें


मंगा और एनीमे प्रशंसकों के पास नए गेम में सबसे प्रसिद्ध JUMP पात्रों के साथ खेलने का मौका है जो वैश्विक संस्करण में हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। नया JUMP असेंबल एक MOBA है जिसमें खिलाड़ी दूसरों के साथ मिलकर विरोधी पक्ष का सामना करते हैं और जीत की तलाश में पात्रों के एक विविध समूह को इकट्ठा करते हैं।

हम आपको गेम के बारे में अब तक जो कुछ भी पता है, उसकी रिलीज की तारीख और कहां खेलना है, सब कुछ बताएंगे।

जंप कलेक्ट: मंगा दुनिया के प्रसिद्ध पात्रों से भरे इस MOBA में क्या शामिल है

क्या आपने कभी सोचा है कि गोकू और नारुतो के बीच लड़ाई कैसी होगी? या इचिगो और युउजी? JUMP में यह अविश्वसनीय स्थिति घटित हो सकती है। MOBA हमें 4 अन्य खिलाड़ियों के साथ समूहों में विभिन्न इकाइयों का उपयोग करके 5 पात्रों के साथ लड़ने का अवसर देता है।

आप ड्रैगन बॉल जेड, ब्लीच, नारुतो, वन पीस, किमेट्सु नो याइबा, जुजुत्सु कैसेन, माशले और अनडेड अनलक जैसे लोकप्रिय मंगा के पात्र पा सकते हैं। आरंभिक सूची में इन रोमांचक कहानियों के 25 पात्र हैं, जिनमें से प्रत्येक का एक अद्वितीय व्यक्तित्व है। कुछ पात्र जादूगर, तीरंदाज, टैंक, समर्थक, लड़ाकू, हत्यारे या इन दो वर्गों का मिश्रण हो सकते हैं।

यह एक ऐसा खेल है जहां आप इन मंगा परिदृश्यों के रूपक क्षेत्र में लड़ सकते हैं, विरोधी पक्ष को हराने के लिए अपनी टीम के साथ रणनीतियों की योजना बना सकते हैं। निस्संदेह, एक ऐसा अनुभव जिसे वीडियो गेम, मंगा और एनीमे प्रशंसक मिस नहीं कर सकते।

एंड्रॉइड के लिए अंतर्राष्ट्रीय संस्करण में JUMP असेंबल कैसे डाउनलोड करें

अब तक, JUMP असेंबल केवल जापान के लिए उपलब्ध था। हालाँकि, वैश्विक संस्करण की रिलीज़ की तारीख 25 जून है, इसलिए इसे बाकी दुनिया के लिए प्ले स्टोर पर उपलब्ध होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

इसके बावजूद, गेम डाउनलोड करने का एक और विकल्प है, भले ही आप जापान में नहीं हैं, और वह है विश्वसनीय Qooapp का उपयोग करना। जब क्षेत्र प्रतिबंधों के कारण प्ले स्टोर में उपलब्ध नहीं होने वाले शीर्षकों को खोजने की बात आती है तो यह एप्लिकेशन लाइब्रेरी बहुत बचत करती है।

एंड्रॉइड के लिए अंतर्राष्ट्रीय संस्करण में Jump असेंबल कैसे डाउनलोड करें

Qooapp ऐप डाउनलोड करें और इसे अपने डिवाइस पर इंस्टॉल करें और JUMP Assemble टाइप करें (वर्तमान में जापान के लिए केवल एक ही है)।डाउनलोड पर क्लिक करें.

सौभाग्य से, गेम भौगोलिक क्षेत्र को सीमित नहीं करता है, इसलिए आपको खेलने के लिए वीपीएन का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने मोबाइल या टैबलेट से अपना मनोरंजन कर सकते हैं। अब जब आप जान गए हैं, तो जम्प असेंबल आज़माने और प्रतिस्पर्धा का आनंद लेने का मौका न चूकें। यदि यह आपकी गेमिंग शैली नहीं है, लेकिन आप एनीमे थीम के साथ एक गेम आज़माना चाहते हैं, तो आप हमेशा ट्रेंडिंग जेआरपीजी गेम्स में से एक चुन सकते हैं।

Scroll to Top