मुफ़्त खिलाड़ियों को जीतने के लिए Nba 2K मोबाइल कोड

मुफ़्त खिलाड़ियों को जीतने के लिए NBA 2K मोबाइल कोड


NBA 2K मोबाइल दुनिया की सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल लीग का आधिकारिक मोबाइल गेम है। इतना ही नहीं, NBA 2K20 भी है, लेकिन इसका भुगतान किया जाता है। NBA 2K मोबाइल के इतना लोकप्रिय होने का कारण यह है कि यह निःशुल्क है। हालाँकि, हर मुफ़्त एंड्रॉइड गेम की तरह, NBA 2K मोबाइल में दिलचस्प पुरस्कार अर्जित करने के लिए कई इन-गेम खरीदारी होती हैं। कौन सा पसंद है? आपकी टीम को बेहतर बनाने के लिए प्लेयर कार्ड।

और इस गेम में कंसोल संस्करण के समान MyTEAM सिस्टम है जहां आपको संग्रहणीय कार्ड का उपयोग करके दुनिया भर के अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए सर्वोत्तम टीम बनानी होगी। समस्या यह है कि ये कार्ड मिलना कठिन और महंगे हैं। सौभाग्य से, ऐसे प्रोमो कोड हैं जो आपको मुफ़्त में एक बेहतरीन टीम बनाने में मदद कर सकते हैं।

मुफ़्त खिलाड़ियों को जीतने के लिए सभी NBA 2K मोबाइल कोड

जो कोड आप नीचे देख रहे हैं वे केवल सीमित समय के लिए वैध हैं। हमने इसे नवीनतम से सबसे पुराने तक क्रमबद्ध किया है, इसलिए आप जानते हैं कि सूची में अंतिम वाले शायद अब काम नहीं कर रहे हैं। उसने कहा, समय बर्बाद न करें और अभी इन कोड का उपयोग करें:

गुण

प्लाज़्माब्रश: क्रिस बोश का पत्रKAT50PCSकार्ल-एंथोनी शहरहिम्मीबटलरजिमी बटलर का एक पत्रCJHARDAWAYपत्र: पेनी हार्डवेजो है सामने रखोमैप डे याओ मिंगएमट्रिपलडबलपत्र: ऑस्कर रॉबर्टसन और दो रिचार्ज से

इसका समय समाप्त हो गया है.

एमवीपीड्रोज़: डेरिक रोज़ और दो चार्जिंग।जॉर्डन 23: माइकल जॉर्डन और दो चार्जिंग।जाइरोस्टेप: जियानिस एंटेटोकोनम्पोडोस और दो चार्जिंग।एडमिरलडेविड रॉबिन्सन और दो चार्जर्स।कैप्टन क्लेकेल थॉम्पसन और दो चार्जर।आपका क्या मतलब है।: कवी लियोनार्ड और दो चार्जिंग।डेमटाइम: डेमियन लिलार्ड और दो चार्जिंग।जुलाई सर्दीजुरू गर्मी की छुट्टियाँ.शो टाइम: मैजिक जॉनसन और दो रिचार्ज।

सुनिश्चित करें कि आप कोड बिल्कुल वैसे ही दर्ज करें जैसे वे लिखे गए हैं। कोई भी गलती होने से बचने के लिए “:” चिन्ह शामिल न करें और सब कुछ बड़े अक्षरों में लिखें।

Nba 2K मोबाइल कोड Mvprose

NBA 2K मोबाइल में कोड का उपयोग कैसे करें

क्या आप नहीं जानते कि NBA 2K मोबाइल में कोड कैसे रिडीम करें? यह बहुत आसान है, आपको बस इन चरणों का पालन करना होगा:

अपने मोबाइल फ़ोन पर NBA 2K मोबाइल गेम खोलें। स्क्रीन के निचले बाएँ कोने में रिडेम्पशन कोड बटन पर टैप करें।अब, ऊपर दी गई सूची में से कोई भी कोड दर्ज करें। पुनर्स्थापना बटन दबाएँ और बस इतना ही।

इस तरह, आपकी स्क्रीन पर एक पॉप-अप विंडो दिखाई देनी चाहिए जो आपको जीते गए पुरस्कारों की जानकारी देगी। यदि आप NBA 2K मोबाइल के लिए नवीनतम कोड को मिस नहीं करना चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं वह है Twitter पर NBA 2K मोबाइल अकाउंट को फ़ॉलो करना। उस खाते में आपको किसी अन्य से पहले गेम के बारे में नवीनतम समाचार और कोड के बारे में सूचित किया जाएगा।

एनबीए 2के मोबाइल: प्योर बालोनोस्टरो
Scroll to Top