Palworld Para Moviles Podria Estar En Desarrollo

पालवर्ल्ड मोबाइल एक वास्तविकता हो सकता है: नौकरी के प्रस्ताव आएंगे


एंड्रॉइड के लिए हमारे पालवर्ल्ड लेख में, हम बताते हैं कि गेम केवल पीसी (स्टीम) और एक्सबॉक्स कंसोल पर उपलब्ध है। हालाँकि, इसे गेमपास अल्टिमेट के साथ क्लाउड के माध्यम से मोबाइल फोन पर भी खेला जा सकता है। अब, आधिकारिक तौर पर, इस “पोकेमॉन विद गन” को मोबाइल उपकरणों पर डाउनलोड या इंस्टॉल नहीं किया जा सकता है। हालाँकि, भविष्य में इसमें बदलाव हो सकता है।

पालवर्ल्ड के डेवलपर पॉकेटपेयर ने एक नौकरी खोज वेबसाइट पर पोस्ट किया है कि वे पालवर्ल्ड के मोबाइल संस्करण पर काम करने के लिए किसी की तलाश कर रहे हैं। पालवर्ल्ड मोबाइल सत्यापित? नहीं, लेकिन यह मोबाइल गेमर्स के लिए एक उम्मीद है।

क्या पालवर्ड निर्माता मोबाइल गेम डेवलपर्स, पोर्ट की तलाश में हैं?

वॉलेट कार्य की पेशकश पालवर्ल्ड मोबाइल का सुझाव देती है

पॉकेटपेयर (गेम के निर्माता) द्वारा मोबाइल गेम इंजीनियर की तलाश में नौकरी की घोषणा करने के बाद, मोबाइल के लिए पालवर्ड्स पोर्ट देखने की उम्मीद बढ़ गई। क्या इसका मतलब यह है कि वे अपने वायरल गेम का मोबाइल संस्करण बना रहे हैं? आवश्यक रूप से नहीं। पॉकेटपेयर एक ऐसी कंपनी है जिसके पास कई मोर्चे हैं और संभवतः पालवर्ल्ड के सफल लॉन्च से पहले इसकी मोबाइल गेम बनाने की योजना थी।

स्टीम पर उनकी आधिकारिक प्रोफ़ाइल पर, हम देखते हैं कि पॉकेटपेयर ने बाज़ार में केवल चार गेम जारी किए हैं, और उनमें से तीन अभी भी “अर्ली एक्सेस” (समाप्त नहीं) में हैं। इसके अलावा, 2024 की पहली तिमाही के लिए “द एब्सोल्यूट टॉम्ब: द विच एंड द कर्सड” नामक एक नई रिलीज़ निर्धारित की गई है, जो रॉगुलाइट मैकेनिक्स के साथ संयुक्त एक प्रकार का हॉलो नाइट है।

यह स्पष्ट है कि पालवर्ल्ड के डेवलपर्स अपने वायरल शीर्षकों से परे और अधिक गेम पर काम कर रहे हैं। अब, पॉकेटपेयर गेम्स से हम जानते हैं, एआई: आर्ट इम्पोस्टर केवल मोबाइल है और इसके लिए बड़ी टीम की आवश्यकता नहीं है। और…आप मोबाइल गेम डेवलपर्स को क्यों नियुक्त करना चाहेंगे यदि उनके एक्सेस गेम केवल पीसी और कंसोल पर उपलब्ध हैं?

हो सकता है कि वे बस एक ऐसे डेवलपर की जगह लेना चाहते हों जिसने कंपनी छोड़ दी हो, या हो सकता है कि वे अपने व्यवसाय को मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म में विस्तारित करने के लिए पालवर्ड के माध्यम से प्राप्त पूंजी निवेश का उपयोग करना चाहते हों। मोबाइल गेम्स को वास्तविक मुद्रीकरण के मामले में मोबाइल गेम्स की तुलना में बेहद लाभदायक और अधिक लाभदायक माना जाता है।

आज तक, मुझे नहीं पता कि पालवर्ड को मोबाइल पर इतनी सफलता कैसे मिल सकती है, यह माइक्रोट्रांसएक्शन के बिना एक भुगतान वाला गेम है और इसकी कीमत 26.09 यूरो है। वे आम तौर पर फ्री-टू-प्ले गेम होते हैं जो मोबाइल फोन पर चलते हैं और विज्ञापनों (जैसे हमारे बीच) या माइक्रोपेमेंट (जैसे जेनशिन इम्पैक्ट और गैचपोन, सिर्फ एक उदाहरण) के माध्यम से मुद्रीकृत होते हैं।

यदि पॉकेटपेयर पालवर्ड को मोबाइल फोन में लाने की योजना बना रहा है, तो यह निश्चित रूप से एक साधारण पोर्ट नहीं होगा, बल्कि मोबाइल पारिस्थितिकी तंत्र के लिए गेम का पूर्ण अनुकूलन होगा। वैसे भी, अभी के लिए, यह शुद्ध अटकलें हैं, क्योंकि कंपनी ने गेम में नई सामग्री और कुछ दिलचस्प सुधार जोड़े हैं, जैसे कि रेड बॉस, क्रॉस-प्ले और पीवीपी।

Scroll to Top