डिक्सोमार्क के अनुसार इस मोबाइल फोन में देखने में सबसे अच्छी आरामदायक स्क्रीन है।

डिक्सोमार्क के अनुसार इस मोबाइल फोन में देखने में सबसे अच्छी आरामदायक स्क्रीन है।


मोबाइल स्क्रीन एक बहुत ही नाजुक और महत्वपूर्ण हिस्सा है, और कुछ के लिए दूसरों से अलग दिखना कोई असामान्य बात नहीं है। इस अवसर पर, ओप्पो अपने एक मॉडल, ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा के साथ आई कम्फर्ट डिस्प्ले टैग जीतने में कामयाब रहा। DxOMark गोल्ड स्क्रीन लेबल प्राप्त करने के लिए, ओप्पो को यह दिखाना होगा कि फोन ने प्रतिस्पर्धा से बेहतर स्कोर किया है, और ऐसा ही हुआ।

ओप्पो फाइंड एक्स 7 अल्ट्रा में स्क्रीन की गुणवत्ता और दृश्य आराम पर प्रकाश डाला गया है, जो एक सुखद उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है जिससे उपयोगकर्ता की आंखों पर तुरंत दबाव पड़ने की संभावना कम होती है। यहां हम आपको वे सभी अच्छी बातें बताते हैं जो ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा को वह स्थान दिलाती हैं जिसका वह हकदार है।

ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा को इन फीचर्स के लिए स्क्रीन पर आई कम्फर्ट डिस्प्ले टैग मिलता है

Oppo Find X7 Ultra, Dxomark की ओर से बेहतरीन विजुअल कम्फर्ट वाला मोबाइल फोन है

यह समझना दिलचस्प है कि ओप्पो ने अपने एक फोन के साथ यह लेबल कैसे हासिल किया है और इस तरह का पदनाम पाने के लिए उसे डिक्सोमार्क द्वारा निर्धारित चार मानदंडों को पूरा करने की आवश्यकता कैसे है।

ज्ञात फ़्लैश की मात्रा सीमित करें: DxOMark, कहता है मोबाइल फ़ोन पर पलक झपकाने की जागरूकता 50% से कम होनी चाहिए डिफ़ॉल्ट स्क्रीन मोड और एंटी-फ़्लैश मोड दोनों में। ओप्पो को क्या मिलता है अंधेरे क्षेत्रों में स्क्रीन के सामने दृश्य आराम न्यूनतम 2 निट्स की चमक के साथ प्राप्त किया जाता है. ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा में कम से कम 1.57 निट्स की ब्राइटनेस है और स्क्रीन की ब्राइटनेस और कंट्रास्ट को कम करने की क्षमता है। ब्रांड का दावा है कि इसे रात में पहनना आरामदायक है।सीमित नीली रोशनी: DxOMark का कहना है, नींद के चक्र को बाधित या बाधित करने से बचने के लिए। इस बिंदु पर, आदर्श स्क्रीन का सर्कैडियन एक्शन फैक्टर 0.65 से कम होना चाहिए।. इसे ओप्पो पर खोजें रंग की स्थिरता कम से कम 95% होनी चाहिए (संदर्भ के रूप में P3 रंग स्थान का उपयोग करते हुए), यह मानने के लिए कि प्रकाश में परिवर्तन के बावजूद रंग की गुणवत्ता बनी रहती है। ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा संतोषजनक 99% रंग स्थिरता प्राप्त करता है।

सामान्य तौर पर, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि ओप्पो फाइंड एक्स 7 अल्ट्रा स्क्रीन 6.78 इंच, घुमावदार AMOLED पैनल, 1.2K रिज़ॉल्यूशन, 1 से 120 हर्ट्ज तक परिवर्तनीय ताज़ा दर, 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग, 450 पीपीआई, 100% DCI -P3 रंग सरगम ​​है। , अधिकतम चमक 4500 निट्स HDR10+, साथ ही डॉल्बी विजन प्रमाणीकरण और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टोस 2 के साथ सुरक्षा। इसके अतिरिक्त, यह कैमरा और छवि गुणवत्ता के मामले में सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है।

DxOMark से गुजरने के बाद, इसने दिखाया है कि यह उपयोगकर्ता की आंखों की देखभाल पर केंद्रित सुविधाओं के साथ सबसे अच्छी देखने की सुविधा वाली स्क्रीन के रूप में पहचाने जाने योग्य है। अब आप जानते हैं: यदि आप एक ऐसा मोबाइल फोन चाहते हैं जो आपकी आंखों को यथासंभव नुकसान पहुंचाए, तो यह ओप्पो मॉडल सबसे अच्छा है।

फुएंते |

Scroll to Top