Taylor Swift Envuelta En Escándalo Sexual Por Imágenes Hechas Con Ia

टेलर स्विफ्ट एआई छवियों पर एक सेक्स स्कैंडल में शामिल थी


हमने हाल ही में आपसे इस बारे में बात की थी कि कैसे गैलेक्सी एआई जैसे मॉडलों के साथ कृत्रिम बुद्धिमत्ता रोजमर्रा की जिंदगी में बहुत उपयोगी उपकरण बन सकती है। हालाँकि, सिक्के का एक और पक्ष भी है जिस पर विचार करने की आवश्यकता है और वह है विभिन्न एआई के बुरे उपयोग। बस इस मामले में, टेलर स्विफ्ट एआई से बनाई गई छवियों के कारण एक यौन घोटाले में शामिल थी।

जाहिर तौर पर, कैनसस सिटी प्रमुखों के साथ टेलर स्विफ्ट की अप्रिय फुटेज सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही है। वे नकली हैं और कृत्रिम बुद्धिमत्ता द्वारा निर्मित हैं।. शायद कुछ एआई की मदद से अनफ़िल्टर्ड छवियां बनाने के लिए, आपको अभी भी यह समझने की ज़रूरत है कि यह झूठ है, लेकिन यह घोटाला कहां से आया?

टेलर स्विफ्ट, बॉसेज स्कैंडल हाल ही में एक ट्रेंडिंग टॉपिक रहा है।

टेलर स्विफ्ट, बॉसेज स्कैंडल हाल ही में एक ट्रेंडिंग टॉपिक रहा है।

बेशक, 12 बार की ग्रैमी विजेता टेलर स्विफ्ट से जुड़ी कोई भी बात तुरंत सुर्खियां बन जाती है, लेकिन इस बार चीजें हाथ से बाहर हो गईं जब उन्होंने पॉप गायक को सेक्स स्कैंडल में खींचने की कोशिश की। खासतौर पर तब जब कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं का दावा है कि सबूत कृत्रिम बुद्धिमत्ता द्वारा बनाई गई तस्वीरें थीं।

स्पष्ट यौन तस्वीरें मूल रूप से सेलेबजिहाद नामक वेबसाइट पर अपलोड की गई थीं, जो मूल रूप से एक गैलरी है जहां कई उपयोगकर्ता विभिन्न मशहूर हस्तियों की एनएसएफडब्ल्यू एआई-परिवर्तित तस्वीरें अपलोड करते हैं। कैनसस सिटी चीफ्स के साथ टेलर स्विफ्ट के घोटाले को फिल्माया गया था जिसमें अमेरिकी गायक को टीम के लॉकर रूम में अश्लील हरकतें करते हुए देखा गया था।

टेलर स्विफ्ट कैनसस सिटी चीफ्स को क्यों डेट कर रही है?

टेलर स्विफ्ट ने कैनसस सिटी प्रमुखों से क्यों मुलाकात की?

कुछ समय के लिए, प्रसिद्ध अभिनेता अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी ट्रैविस केल्से के साथ रिश्ते में थे, जो वर्तमान में कैनसस टीम का हिस्सा हैं। उनके रिश्ते के परिणामस्वरूप, गायक के कई प्रशंसक इस खेल में अधिक रुचि दिखाने लगे और इस मामले पर टिप्पणियाँ आना बंद नहीं हुईं।

जबकि ऐसे कई लोग हैं जो अमेरिकी फ़ुटबॉल में रुचि से खुश हैं, वहीं कुछ अन्य लोग भी हैं जो सोचते हैं कि ट्रैविस केल्स के साथ टेलर स्विफ्ट का रिश्ता कैनसस सिटी चीफ्स के प्रदर्शन पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। और जाहिर है, ऐसे लोग भी हैं जो मानते हैं कि पूरा सेक्स स्कैंडल एआई के कारण है।

इस कारण से, यह सीखना बहुत महत्वपूर्ण है कि यह कैसे सत्यापित किया जाए कि कोई छवि वास्तविक है या नकली, और जब कोई छवि एआई द्वारा संसाधित की जाती है तो उसे पहचानना सीखना भी महत्वपूर्ण है। एआई इमेजेज पर टेलर स्विफ्ट के सेक्स स्कैंडल में शामिल होने के बारे में फिलहाल यही खबर है। यदि आपको यह लेख दिलचस्प लगा, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे इस नकली टेलर स्विफ्ट अफवाह के बारे में सच्चाई जान सकें।

Scroll to Top