Allpowers S200 Review

ऑलपॉवर्स एस200 समीक्षा: प्लग के साथ सुपर पावर बैंक


ALLPOWERS एक ऐसा ब्रांड है जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि हम पहले ही उनके कई उत्पादों की समीक्षा कर चुके हैं और यहां तक ​​कि उनके ALLPOWERS R600 चार्जिंग स्टेशन की भी समीक्षा कर चुके हैं। उनकी विशेषता सौर ऊर्जा जनरेटर और पोर्टेबल चार्जिंग स्टेशन हैं, लेकिन इस बार वे एक नया उत्पाद लेकर आए हैं जो न केवल कैटलॉग में क्रांति लाता है, बल्कि सामान्य रूप से पोर्टेबल बैटरी बाजार का प्रतिनिधित्व करता है।

यह ALLPOWERS S200 मिनी चार्जिंग स्टेशन है, जिसका लक्ष्य एक प्रोजेक्टर के आकार का परफेक्ट पावर बैंक बनना है। यूएसबी के माध्यम से आपके उपकरणों को चार्ज करने के अलावा, यह सुपर पावर बैंक उपकरणों और अन्य उपकरणों के लिए 240 वाट तक एसी आउटपुट को पावर दे सकता है, और यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो इसे सौर पैनलों से चार्ज किया जा सकता है।

हम पिछले कुछ दिनों से आपको इसके बारे में वह सब कुछ बताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो आपको जानना आवश्यक है: संचालन, विनिर्देश, प्रदर्शन, आदि। चलो वहाँ जाये!

ALLPOWERS S200 चार्जिंग स्टेशन: स्पैनिश में पूर्ण समीक्षा

ऑलपॉवर्स S200 की विशेषताएं
सोलर पैनल बैग में पावर बैंक ले जाने के लिए एक कम्पार्टमेंट है

सबसे पहले, आइए बताते हैं कि ALLPOWERS S200 क्या है। इसे दो तरह से वर्णित किया जा सकता है: “सुपर पावर बैंक” के रूप में या “लघु चार्जिंग स्टेशन” के रूप में। सीधे शब्दों में कहें तो, यह 5 आउटपुट वाली एक पोर्टेबल बैटरी है जिसे आम तौर पर डीसी और यूएसबी-सी इनपुट के साथ चार्ज किया जा सकता है, या निर्माता द्वारा प्रदान किए गए पैनल के साथ सौर-चार्ज किया जा सकता है। इसकी तकनीकी विशिष्टताएँ इस प्रकार हैं:

ALPOWERS S200 पूर्ण तकनीकी शीट

विशेषताएँ

भत्ता S200

आयाम और वजन 20 x 17 x 5 सेमी। 1.4 किग्रा. बैटरी 154 डब्लू/41600 एमएएच। लिथियम तीन प्रकार की बैटरी। डीसी इनपुट: 18 वी ⎓ 2 ए। यूएसबी-सी: 60 डब्ल्यू अधिकतम सौर पैनल: 99 डब्ल्यू अधिकतम। एसी आउटपुट: 220 वी – 240 वी, 50 हर्ट्ज / 60 हर्ट्ज, 200 डब्ल्यू (240 डब्ल्यू अधिकतम) यूएसबी-ए (x2): 5 वी ⎓ 2.4 ए (अधिकतम 3.0 ए)। यूएसबी-सी: 5 वी ⎓ 3 ए / 9 वी ⎓ 3 ए / 12 वी 3 ए / 15 वी 3 ए / 20 वी ⎓ 3 ए (60 डब्ल्यू अधिकतम) वायरलेस चार्जिंग: 5 वी ⎓ 1 ए। 1.5 घंटे में 0 से 100% चार्जिंग (यूएसबी-सी + एसी के माध्यम से)। उच्च तापमान, कम तापमान, ओवर डिस्चार्ज, ओवर चार्ज, शॉर्ट सर्किट और ओवर करंट के खिलाफ अंतर्निहित सुरक्षा। अतिरिक्त एलईडी स्क्रीन।

ALLOWERS S200 चार्जिंग स्टेशन कैसा दिखता है?

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं, ALLPOWERS S200 एक प्रोजेक्टर की तरह दिखता है, इसका आकार आयताकार है और सामने की तरफ एक बड़ा वृत्त है। यह सर्किट एक रबर कवर से ज्यादा कुछ नहीं है जो एक मानक प्लग की सुरक्षा करता है जिसमें आप जो चाहें कनेक्ट कर सकते हैं।

मुख्य जैक के बगल में एक छोटा बैकलिट एलईडी डिस्प्ले है जो बैटरी के चार्ज स्तर, अनुमानित शेष जीवन और इनपुट और आउटपुट पावर को दर्शाता है। इस स्क्रीन के नीचे एक छोटी एलईडी लाइट है जो ऑपरेटिंग स्थिति को इंगित करती है, इसके बाद एक पावर बटन और दो यूएसबी-ए चार्जिंग पोर्ट हैं।

ALLPOWERS S200 के दाईं ओर हमें एक USB-C पोर्ट मिलता है जो पावर इनपुट और आउटपुट दोनों को सपोर्ट करता है, DC इनपुट जिससे बॉक्स में शामिल चार्जर जुड़ा होता है और आउटपुट को सक्रिय करने के लिए दो बटन होते हैं (एक AC आउटपुट को सक्रिय करने के लिए) और दूसरा यूएसबी आउटपुट के लिए)। ये बटन बहुत उपयोगी हैं, क्योंकि ये आपको केवल उन प्रभावों को सक्रिय करने की अनुमति देते हैं जिनका उपयोग कम से कम ऊर्जा हानि के लिए किया जाता है।

किनारे पर, हमें एक छोटा वेंटिलेशन ग्रिड मिलता है, जो उपकरणों को चार्ज करते समय पावर बैंक द्वारा उत्पन्न गर्मी को मुक्त करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। दूसरी ओर, इसके शीर्ष पर एक “वायरलेस” आयत है, क्योंकि यह एक पैड है जिसे वायरलेस रूप से संगत डिवाइस (सेल फोन, हेडफ़ोन इत्यादि) द्वारा चार्ज किया जा सकता है। और साइट के निचले हिस्से में केवल छोटे एंटी-स्लिप रबर बैंड हैं।

सोलर पैनल हल्का है और इसे अलग से खरीदा जा सकता है

जब आप ALLPOWERS S200 खरीदते हैं, तो आपके पास अपनी खरीदारी में इस पावर बैंक के साथ आने वाले 60 W SP026 या 100 W SP012 सौर पैनल को शामिल करने का विकल्प होता है। आपको उन्हें खरीदने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वे एक अच्छा अतिरिक्त हैं। वे कितने शक्तिशाली हैं, इसका न तो वजन ज्यादा है और न ही वे ज्यादा जगह घेरते हैं। उदाहरण के लिए, SP026 का वजन लगभग 1.95 किलोग्राम है और मोड़ने पर इसका माप 435 x 360 x 20 मिमी है।

ये सौर पैनल आपके उपयोग के लिए आवश्यक सभी सहायक उपकरणों के साथ आते हैं, जिनमें ब्रैकेट को सीधा रखने और उन्हें कार की खिड़कियों जैसे किसी स्थान पर लगाने के लिए चार हुक शामिल हैं।

60W पर पैनल ALLPOWERS S200 और पावर बैंक पोर्ट से कनेक्ट होने वाले कम खपत वाले उपकरणों दोनों को चार्ज करने के लिए पर्याप्त है। ALLPOWERS S200 को 100% चार्ज करने में 2.5 घंटे का समय लगता है, जो बिल्कुल भी बुरा नहीं है।

यह एक बार में 5 डिवाइसों को पावर दे सकता है और 1.5 घंटे में 100% चार्ज हो जाता है

अब बात करते हैं ALLPOWERS S200 के परफॉर्मेंस की। सबसे पहली बात तो यह है कि इस पावर बैंक में 41600 एमएएच या 154 Wh लिथियम बैटरी (सामान्य पावर बैंक से 3 या 4 गुना अधिक) है। सोलर पैनल के बिना चार्जिंग तीन अलग-अलग तरीकों से की जा सकती है:

केवल डीसी इनपुट के साथ: लगभग 5 घंटे लगते हैं (शामिल चार्जर का उपयोग करके)। केवल USB-C पोर्ट का उपयोग करना: इसमें लगभग 2.5 घंटे लगते हैं (न्यूनतम 60W USB-C चार्जर आवश्यक है)। एक ही समय में डीसी इनपुट और यूएसबी-सी पोर्ट के साथ: इसमें 1.5 घंटे लगते हैं।

आपके पास इसके साथ डिवाइस चार्ज करने के पांच विकल्प हैं: एक 200W प्लग, 15W तक के दो USB-A पोर्ट, 60W तक का एक USB-C पोर्ट और एक 5W वायरलेस चार्जिंग पैड। एक ही समय में 5 चार्जिंग विकल्प, हालांकि इस तरह से बैटरी बहुत जल्दी खत्म हो जाती है (आप वास्तविक समय में एलईडी स्क्रीन पर अवधि की निगरानी कर सकते हैं)।

हम पारंपरिक प्लग के साथ लैपटॉप को 2 घंटे से अधिक समय तक और यहां तक ​​कि एक छोटे टीवी को 4 घंटे से अधिक समय तक उपयोग करने में सक्षम थे। बेशक, इस प्लग की 200W सीमा को देखते हुए, आप वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर या माइक्रोवेव जैसे उच्च खपत वाले उपकरणों को पावर बैंक से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं।

और यदि आप रुचि रखते हैं, तो यह यूएसबी-सी पोर्ट का उपयोग करके 5000 एमएएच बैटरी वाले मोबाइल फोन को 8 बार तक जल्दी चार्ज कर सकता है (चार्जिंग गति स्मार्टफोन द्वारा समर्थित प्रोटोकॉल पर निर्भर करती है)।

क्या ALLPOWERS S200 चार्जिंग स्टेशन इसके लायक है?

ALLPOWERS S200 एक सुपर पावर बैंक है जो असाधारण प्रदर्शन करता है। 41600 एमएएच की बैटरी के साथ, यह एक ही समय में 5 डिवाइसों को पावर दे सकता है, जिसमें कम खपत वाले डिवाइस भी शामिल हैं। इसके अलावा, इसे दो मुख्य इनपुट (डीसी और यूएसबी-सी) का उपयोग करके जल्दी (1.5 घंटे के भीतर) चार्ज किया जा सकता है।

लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि सुको सॉकेट की अधिकतम शक्ति 200W है, इसलिए आप उच्च खपत वाले उपकरणों को पावर बैंक से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, सौर पैनल अलग से बेचा जाता है और यद्यपि यह कॉम्पैक्ट है, यह ALLPOWERS S200 जितना छोटा नहीं है।

संक्षेप में, हम एक ऐसे पावरबैंक पर विचार कर रहे हैं जो बाज़ार में सबसे अच्छा है, लेकिन पारंपरिक चार्जर से इसका कोई मुकाबला नहीं है। यह दोनों उत्पादों के बीच मध्य बिंदु में है और हमें यह पसंद है क्योंकि यह विभिन्न स्थितियों और ऊर्जा आवश्यकताओं के अनुकूल हो सकता है।

ब्लैक फ्राइडे सौदों के लिए धन्यवाद, यह अब इसके लायक है 79,00 यूरो (सोलर पैनल के बिना) या 199.99 यूरो (60W सोलर पैनल के साथ) ब्रांड के आधिकारिक स्टोर में। और आप कूपन का उपयोग करके अतिरिक्त 10% छूट प्राप्त कर सकते हैं। तथा15 और यह बटन:

Scroll to Top