Descargar Dragon Ball Tap Battle 1.7 Apk Para Android

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल टैप बैटल 1.7 एपीके डाउनलोड करें


ड्रैगन बॉल टैप बैटल यह एक मोबाइल गेम है जिसे 2013 की शुरुआत में जनता के लिए जारी किया गया था। पहला गेम बहुत सरल है और इसमें सीमित विकल्प हैं। हालांकि, कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने मूल गेम को थोड़ा बदलने का फैसला किया है। इस बार हम आपको दिखाएंगे कि एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल टैप बैटल 1.7 एपीके कैसे डाउनलोड करें।

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल सुपर टैप बैटल संस्करण 1.7 एपीके

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल सुपर टैप बैटल संस्करण 1.7 एपीके

YouTube उपयोगकर्ता Sank इस गेम को संशोधित करने वाले अग्रदूतों में से एक था और वर्षों से ड्रैगन बॉल टैप बैटल के अद्यतन संस्करणों में एक वफादार योगदानकर्ता रहा है। नवीनतम संस्करण ड्रैगन बॉल सुपर टैप बैटल v1.7 अब तक रिलीज़ हो चुका है और रिलीज़ होने के बाद से यह अपने अनुयायियों के बीच एक बड़ी हिट रही है।

इस संस्करण में कुल शामिल है 40 लड़ाके इसकी अपनी गतिविधियां और गतिशीलता, कस्टम बल, विभिन्न संगीत ट्रैक, एक अलग मेनू, अन्य चीजों के अलावा लगभग पूरे गेम का अनुवाद। एमओडी के निर्माता के बयान के मुताबिक, यह गेम का आखिरी अपडेट हो सकता है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि वह पहले ही वह सब कुछ कर चुके हैं जो वह चाहते हैं।

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल टैप बैटल 1.7 एपीके कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें?

ड्रैगन बॉल सुपर टैप बैटल v1.7 को डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने की प्रक्रिया बहुत जटिल नहीं है, आपको बस यह जानना होगा कि एंड्रॉइड मोबाइल पर एपीके कैसे इंस्टॉल करें। नीचे हम उन सभी चरणों के बारे में बता रहे हैं जिनका पालन करने के लिए आपको जानना आवश्यक है।

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल टैप बैटल 1.7 एपीके कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें

एपीके डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित लिंक दर्ज करें। अपने मोबाइल फोन के फाइल मैनेजर में डाउनलोड फोल्डर में जाएं और गेम एपीके इंस्टॉल करें। इंस्टॉल विकल्प पर क्लिक करें. एक बार इंस्टॉल हो जाने पर ओपन पर क्लिक करें। गेम को आवश्यक अनुमतियाँ दें और बस इतना ही।

आपको अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के विकल्प को सक्षम करने की आवश्यकता हो सकती है ताकि आप अपने मोबाइल पर ड्रैगन बॉल सुपर टैप बैटल v1.7 खेल सकें।

एंड्रॉइड के लिए ड्रैगन बॉल टैप बैटल 1.7 एपीके डाउनलोड करने के तरीके पर हमारे लेख में बस इतना ही। यदि आपको यह पसंद है, तो इसे अपने सहकर्मियों के साथ साझा करें ताकि वे संघर्ष मोड को सक्रिय कर सकें और ब्लूटूथ पर कुछ लड़ाइयाँ कर सकें। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो उन्हें टिप्पणी अनुभाग में छोड़ें ताकि हम आपकी समस्या का समाधान करने में आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top