Samsung Galaxy Fit 3 Diseño Colores Especificaciones Filtradas

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 की नई तस्वीरें और फीचर्स लीक हो गए हैं।


हालाँकि सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच की बदौलत पहनने योग्य बाजार को नहीं छोड़ा है, लेकिन कंपनी ने 2020 के बाद से स्मार्ट बैंड की पेशकश नहीं की है। गैलेक्सी फिटनेस 2 सैमसंग का नवीनतम एक्टिविटी ब्रेसलेट है, हालाँकि ब्रांड पहले से ही एक उत्तराधिकारी (अंततः) तैयार कर रहा है।

हम यह जानते हैं क्योंकि पहला विवरण कुछ महीने पहले एफसीसी फाइलिंग के कारण लीक हो गया था, लेकिन अब नए खुलासे हुए हैं। सैमसंग गैलेक्सी फिटनेस 3 का डिज़ाइन और विभिन्न विशेषताएं जारी कर दी गई हैं और अब हम इस नए गैजेट के बारे में और अधिक जानते हैं।

गैलेक्सी फिट 3 में बेज़ल-लेस डिज़ाइन, इन-कॉल माइक्रोफ़ोन और जीपीएस शामिल हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी फ़िट 3 घुमावदार स्क्रीन डिज़ाइन

हालाँकि कंपनी की ओर से गैलेक्सी S24 के लॉन्च की बहुत उम्मीद है, लेकिन कई लोग इस पर कड़ी नज़र रख रहे हैं कि गैलेक्सी फ़िट 3 क्या हो सकता है। हमारे पास उनके लिए एक आश्चर्य है। .

पहले के संबंध में, गैलेक्सी फ़िट 3 बाज़ार के अन्य प्रमुख प्रतिस्पर्धियों की तरह ही दिशा लेता है। इसका डिज़ाइन Xiaomi Smart Band 8 Pro, Huawei Band 8 और Amazfit Band 7 जैसा होगा। इसका अर्थ क्या है? हालांकि स्क्रीन पर जगह पाने के लिए इसमें स्मार्टवॉच (स्क्वायर) जैसा ही स्टाइल होगा सरल घटकों के साथ ताकि गैलेक्सी वॉच कवर न हो.

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 का आकर्षक डिज़ाइन

ला गैलेक्सी फ़िट 3 यह काले, सफेद या गुलाबी रंग में बेचा जाता है. एक तरफ, आप एक एक्शन बटन, साथ ही एक माइक्रोफ़ोन देख सकते हैं जो कॉल (शायद ब्लूटूथ) और एक वर्चुअल असिस्टेंट के साथ संगतता प्रदान करता है। इसके अलावा, हालांकि इसकी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चेसिस धातु से बनी हुई लगती है।

लीक से पता चलता है कि यह ब्रेसलेट सीरीज़ की परंपरा का पालन करेगा बदलने योग्य पट्टियाँ न रखें (कुछ ऐसा जो आप पर काम कर सकता है)। इसके अतिरिक्त, यह सुझाव दिया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 के लिए आरटीओएस को छोड़ देगा और एंड्रॉइड के अपडेटेड, अल्ट्रा-लाइट संस्करण को अपनाएगा। इस स्मार्ट बैंड का मॉडल SM-R390 है और इसमें 200 एमएएच की बैटरी (BIS और TÜV रीनलैंड सर्टिफिकेशन के मुताबिक) होगी।

कुछ लीक में दावा किया गया है कि गैलेक्सी फिट 3 में एक स्टैंडअलोन जीपीएस होगा, जो एक ऐसी चीज है जो हमें निश्चित रूप से पसंद आएगी। बेशक, इस डिवाइस के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कब लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy Fit 3?

गैलेक्सी फिट 3 कब लॉन्च होगा?

जहां तक ​​लॉन्च की बात है, सैमसंग का नया स्मार्ट बैंड जल्द ही आने वाला है। बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) द्वारा प्रमाणित होने से न केवल यह साबित होता है कि इसकी शुरुआत उस देश में हो चुकी है, बल्कि यह भी साबित होता है कि ऐसा करने में ज्यादा समय नहीं लगना चाहिए। निःसंदेह, यह अपेक्षित है सैमसंग दुनिया भर में नया ब्रेसलेट पेश करेगा.

और कीमत? गैलेक्सी फिट 2 की कीमत 3,999 रुपये (लगभग 44 यूरो) होगी, लेकिन हम इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। यदि यह अधिक पूर्ण है और मुद्रास्फीति के प्रभाव के कारण इसकी लागत अधिक होगी।

Scroll to Top