Dazn Gratis En España

निःशुल्क DAZN स्पेन में आधिकारिक है: यह क्या प्रदान करता है और इसकी सीमाएँ क्या हैं


मुफ़्त DAZN स्पेन आ गया है। आज से, आप इस प्लेटफ़ॉर्म पर विभिन्न प्रकार की सामग्री का निःशुल्क आनंद ले सकते हैं। यदि आप खेल से प्यार करते हैं और इस सेवा द्वारा प्रदान की जाने वाली हर चीज़ जानना चाहते हैं, तो इस लेख को अंत तक पढ़ें।

यदि आप नहीं जानते हैं, तो DAZN एक स्ट्रीमिंग सेवा है, जो नेटफ्लिक्स जैसी अन्य सेवाओं के विपरीत, विभिन्न प्रकार के खेल आयोजनों के साथ-साथ खेल की दुनिया को कवर करने वाले वृत्तचित्र प्रदान करने पर केंद्रित है। DAZN मैचों का सीधा प्रसारण करता है और आपको जब चाहें उन्हें दोबारा देखने की अनुमति देता है।

DAZN स्पेन के लिए निःशुल्क ऑफर करता है

DAZN की मुफ्त योजना आपको सऊदी अरब में आयोजित रियाद सीज़न कप जैसे अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट देखने की अनुमति देती है, जहां दुनिया भर के विभिन्न फुटबॉल क्लब भाग लेते हैं। दरअसल, इंटर मियामी और अल नासिर, वे क्लब जहां लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो खेलते हैं, इस टूर्नामेंट में भाग लेंगे।

इसमें यूईएफए महिला चैंपियंस लीग (यूडब्ल्यूसीएल) महिला फुटबॉल मैच और एक दिन में तीन एफ-लीग मैच देखने का विकल्प भी शामिल है।

यह निःशुल्क योजना क्या ऑफर करती है?

साथ ही, आप उन सभी प्रतियोगिताओं के सारांश भी देख सकते हैं जिन्हें DAZN विशेष रूप से प्रसारित करता है, जैसे LALIGA, Liga F, Premier league, NFL या UWCL, साथ ही DAZN सुपर 8 जैसे कई खेल विश्लेषण कार्यक्रम। , एल पोस्ट डी डीएजेडएन, डोर्सल डोसे, ला सेंट्रल या फीवर पिच।

इसके अलावा, 31 जनवरी और फरवरी की शुरुआत में, फर्नांडो अलोंसो और मार्क मार्केज़ के बारे में दो नई प्रस्तुतियाँ जारी की जाएंगी: फर्नांडो रेवेलैडो और मार्क रेवेलैडो। इन उत्पादों को निःशुल्क योजना पर देखा जा सकता है और आपको DAZN पर उपलब्ध कई वृत्तचित्र देखने की भी सुविधा मिलती है।

ग्राहक बढ़ाने की योजना

जैसा कि उपरोक्त स्ट्रीमिंग सेवा के ब्लॉग में चर्चा की गई है, यह मुफ़्त पेशकश पिछले दिसंबर में जर्मनी में लॉन्च हुई थी और अब स्पेन में आ गई है। स्पेन में DAZN के जनरल डायरेक्टर बॉस्को अरंगुरेन के मुताबिक, इस फ्री प्लान का मकसद बड़ी संख्या में सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करना है।

“हमारी दृष्टि अधिक से अधिक प्रशंसकों के लिए है कि वे अपने खेल गंतव्य के रूप में अभिनव DAZN अनुभव का अनुभव करें।”

निःशुल्क DAZN का आनंद लेने के लिए, आपको इस लिंक पर क्लिक करके एक खाता बनाना होगा और निःशुल्क योजना चुननी होगी। एक बार जब आप यह कर लेते हैं, तो आपको DAZN में लॉग इन करने के लिए बस अपने ईमेल और पासवर्ड के साथ प्लेटफ़ॉर्म पर लॉग इन करना होगा।

और आप क्या सोचते हैं? स्पेन में DAZN द्वारा निःशुल्क प्रदान की जाने वाली हर चीज़ के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें अपनी टिप्पणियाँ दें और इस लेख को साझा करें।

Scroll to Top