Fecha De Lanzamiento De Los Galaxy S24 Y Posibles Precios

गैलेक्सी S24 रिलीज़ की तारीख और संभावित कीमतें


हाल के वर्षों में, सैमसंग ने अपने गैलेक्सी डिवाइस और फोल्डेबल मॉडल को आगे लाने का विकल्प चुना है, और 2024 में इस रणनीति को लागू करने की योजना बनाई है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, लॉन्च की तारीख कुछ सप्ताह दूर हो सकती है। सैमसंग ने तारीख की पुष्टि की है और अधिक जानकारी साझा की है कि गैलेक्सी एस 24 श्रृंखला खरीद और प्री-ऑर्डर के लिए कब उपलब्ध होगी।

सैमसंग ने इस मोबाइल को जनवरी 2024 में लॉन्च करने की योजना बनाई है, जो कि दक्षिण कोरियाई कंपनी द्वारा फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना से एक महीने पहले है। यहां हम आपके लिए गैलेक्सी S24 की रिलीज की तारीख और संभावित कीमतों पर नवीनतम जानकारी लेकर आए हैं।

गैलेक्सी S24 रिलीज़ की तारीख और संभावित कीमतें

सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज़ की रिलीज़ की तारीख और संभावित कीमतें

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के एक प्रतिनिधि का हवाला देते हुए द एलेक की एक रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एस 24 सीरीज़ को 17 जनवरी को सैन जोस में एक अनरैप्ड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि सैमसंग ने उत्पाद लॉन्च के लिए स्थान के रूप में सैन जोस को चुना है, जो पहली बार है कि यह शहर ऐप्पल और गूगल के मुख्यालय का घर है। इस पद के चुनाव की व्याख्या Google के साथ घनिष्ठ सहयोग और Apple के साथ सीधी प्रतिस्पर्धा की रणनीति के रूप में की जा सकती है।

हालाँकि सैन फ्रांसिस्को (यूएसए) और सियोल (दक्षिण कोरिया) को गैलेक्सी एस24 लॉन्च इवेंट के लिए संभावित स्थानों के रूप में माना गया था, लेकिन अंतिम निर्णय सैन जोस था। अतीत में, कंपनी ने न्यूयॉर्क गैलेक्सी में अप्रकाशित कार्यक्रम आयोजित किए हैं, लेकिन अगले लॉन्च के लिए, ऐसा लगता है कि यह ऐप्पल के “पिछवाड़े” में होगा।

पिछली प्रस्तुतियों के कालक्रम के संबंध में, इस वर्ष गैलेक्सी S23 रैप इवेंट 1 फरवरी, 2010 को हुआ था, और गैलेक्सी S22 इवेंट 9 फरवरी, 2022 को हुआ था, जिस समय कंपनी का लॉन्च आ रहा है। 15 दिनों में गैलेक्सी S24।

गैलेक्सी एस24 को अपने पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस23 से दो सप्ताह पहले लॉन्च करने की इस रणनीति का उद्देश्य वर्ष की पहली तिमाही में राजस्व बढ़ाना है। ऐसा लगता है कि सैमसंग ने गैलेक्सी एस और गैलेक्सी ज़ेड सीरीज़ फोन के लॉन्च के कारण प्रत्येक वर्ष की पहली और तीसरी तिमाही में चरम बिक्री का एक पैटर्न स्थापित किया है।

गैलेक्सी एस24 लाइन: अपना स्थान ऑनलाइन बुक करें

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, 18 से 24 जनवरी (या दक्षिण कोरिया में समय के अंतर के कारण 19 से 25 जनवरी) के बीच ग्राहकों को गैलेक्सी एस24, गैलेक्सी एस24+ और गैलेक्सी एस24 प्राप्त होंगे। उनके पास अल्ट्रा को प्री-ऑर्डर करने का विकल्प है। अगला, प्री-सेल चरण 26 से 30 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा, जिसके दौरान प्री-ऑर्डर करने वाले लोगों को उनकी इकाइयाँ प्राप्त होंगी।

गैलेक्सी S24 सीरीज़ की सामान्य उपलब्धता 30 जनवरी से शुरू होने वाली है। ये तारीखें 2024 नए स्मार्टफोन के लॉन्च सीज़न की शुरुआत का प्रतीक हैं। सैमसंग Apple, Xiaomi और Huawei सहित अन्य प्रमुख मोबाइल फोन निर्माताओं के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा में है।

संभावित गैलेक्सी S24 की कीमतें

हालाँकि गैलेक्सी S24 श्रृंखला की कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 श्रृंखला के समान दरें रखेगा। इसका मतलब है कि स्पेन में इसकी शुरुआती कीमत €950 हो सकती है, जबकि गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की शुरुआती कीमत क्रमशः €1,200 और €1,400 हो सकती है। अमेरिका में, गैलेक्सी S24 के लिए शुरुआती कीमत 900 डॉलर, गैलेक्सी S24+ के लिए 1,000 डॉलर और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के लिए 1,200 डॉलर होने की उम्मीद है।

इस महीने की शुरुआत में, हमने पहली बार साझा किया था कि गैलेक्सी S24 सीरीज़ AI फीचर्स से भरी होगी और उनमें से एक आपको कॉल का अनुवाद करने की अनुमति देगा। यानी आप ऐसे लोगों के साथ कॉल कर सकते हैं जो आपसे अलग भाषा बोलते हैं। यह देखना बाकी है कि कंपनी अन्य कौन से एआई कार्यों को शामिल कर रही है।

Scroll to Top